लीजिए जी, उत्‍तर प्रदेश में तो लड़कियों के लिए सुरक्षित माहौल बनाने के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कितनी सेनाएं फैला दीं। है किसी की मजाल कि कोई किसी लड़की को छेड़कर चला जाए और बच भी जाए, लेकिन ये क्‍या उन्‍हीं की आराध्‍य देवी मां पार्वती को एक सिरफिरे आशिक ने छेड़ दिया। अब क्‍या प्‍लानिंग है सीएम की। हेडिंग पढ़ने के बाद आप यही सोच रहे होंगे न। बिल्‍कुल सही सोच रहे हैं आप। मामला तो बिल्‍कुल साफ है, लेकिन किरदारों के नाम जरा कन्‍फ्यूजिंग हैं। दरअसल यहां बात हो रही है धारावाहिक ‘महादेव’ में मां पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस सोनारिका भदौरिया की। ये बात बिल्‍कुल सच है कि बीते दिन सोनारिका एक बहुत बड़ी मुश्‍किल में फंस गईं।

ऐसा है पूरा मामला

मामला ये है कि सोनारिका को बीते कई समय से एक लड़का बुरी तरह से परेशान कर रहा था। बता दें कि पुलिसिया छानबीन के बाद पता चला है कि यह लड़का महाराष्ट्र के गढ़चिरौली नाम के गांव का है और इसका कहना था कि उसे ‘महादेव’ के शो में पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका से प्यार हो गया है। सिर्फ यही नहीं इस आशिक ने तो जद्दोजहद करके सोनारिका के नंबर तक निकाल लिए। फिर क्‍या था शुरू कर दिया उसने सिलसिला उन्हें मेसेज करके शादी का प्रस्ताव भेजने का।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पुलिस से मिली जानकारी पर गौर करें तो इस लड़के का नाम स्वप्निल बताया जा रहा है। इस लड़के ने अपने प्रस्‍ताव में सोनारिका से कहा कि वो उनसे शादी कर ले नहीं तो वह मर जाएगा। उसके प्रस्‍ताव पर जब सोनारिका ने उसे मना कर दिया तो वो सोनारिका को अश्लील मेसेज और वीडियोज़ तक भेजने लगा। आजिज होकर आखिर में सोनारिका ने उसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस ने शिकायत पर उस लड़के को धर दबोचा। 2 मई को अब स्वप्निल को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब बताइए कोई मां पर्वती को इस तरह से परेशान करेगा तो आखिर क्‍या करेंगे योगी बाबा। अजी यहां बात उत्‍त्‍र-प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍य नाथ की नहीं हो रही, बल्‍कि मां पार्वती के सीरियल वाले पति भोलेनाथ की हो रही है, जिनको दुनिया योगी औघड़दानी के नाम से जानती है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...