वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड में ये सलमान खान का ही दौर है। हर जरूरतमंद की मदद करने वाले भाईजान किसी से कुछ मांगें और न मिले, ऐसा भला कैसे हो सकता है। इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। खास बात ये है कि सल्‍लू मियां ने मांगा भी तो सिर्फ फिल्‍म का टाइटल। आइए जानें क्‍या है पूरा माजरा।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अतुल अग्निहोत्री ने सलमान खान को अपनी एक फिल्म के लिए साइन किया है। उनकी इस फिल्म का नाम ‘भारत’ रखने की बात चल रही थी, लेकिन पता चला कि इस नाम को साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही अपने नाम पर रजिस्टर करवा रखा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फोन कर मांगा टाइटल
इसके बाद सलमान ने साजिद को फोन कर उनसे टाइटल मांगा है। नाडियाडवाला को सलमान ने कहा है कि, ‘स्क्रिप्ट के मुताबिक उनकी फिल्म का नाम ‘भारत’ बहुत सही लग रहा है। इस वजह से साजिद उस टाइटल को सलमान को दे दें।’

पढ़ें इसे भी : बेटी के जन्‍मदिन को कुछ यूं स्‍पेशल बनाया पापा अभिषेक और मां ऐश ने, तस्‍वीरें वायरल

इस फिल्‍म की होगी रीमेक
साजिद वैसे भी शायद सलमान की बात नहीं टालेंगे। ऐसे में साजिद ने अपना टाइटल सलमान को देने की बात मान ली। ऐसा कहा जा रहा है कि अतुल अग्निहोत्री के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म हकीकत में साउथ कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की ऑफिशियल हिंदी रिमेक है।

माना जा रहा है ऐसा
वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वैसे देखा जाए तो सलमान की झोली में इस वक्त एक के बाद एक फिल्में गिरती चली जा रही हैं।

पढ़ें इसे भी : गजब है यार! इन हिंदी फिल्‍मों में किसी ने 20 तो किसी ने 25 साल तक थिएटर से दोस्‍ती का बनाया रिकॉर्ड  

बिजी हैं इन फिल्‍मों में
हाल ही में ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग कम्पलीट करते ही सलमान ‘रेस 3’  की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। इसके साथ ही ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी सलमान जल्द ही शुरू करेंगे। अब देखना ये है कि ‘ट्यूबलाइट’ के फ्यूज होने के बाद सलमान खान की इन फिल्‍मों का क्‍या रिस्‍पॉन्‍स मिलने वाला है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...