इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने हमेशा फैंस को अपनी नटखट अदाओं से खुश किया है. भारती तो देशभर में फेमस थीं, लेकिन हर्ष से हमारी मुलाकात ‘नच बलिये’ में हुई थी जहाँ उन्होंने भारती के साथ रोमांस वाला डांस किया था. हर्ष और भारती टेलीविजन के फेमस कपल्स में से एक हैं. जल्द ही ये दोनों लवबर्ड्स शादी कर लेंगे. इस बीच भारती और हर्ष ने फोटोशूट कराया है.

इन दोनों का फोटोशूट दूसरे सेलेब्स के रोमांटिक फोटोशूट्स से अलग कॉमेडी और फनी है. वाइट टी-शर्ट में भारती और हर्ष ने फोटोशूट कराया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सिंगापुर में भारतीय मूल के बॉडी बिल्डर का पहला ही मैच बन गया आखिरी

लोगों को पता है कि भारती और हर्ष की मुलाकात कॉमेडी शो के सेट पर ही हुई थी. भारती के फेमस कैरक्टर ‘लल्ली’ को ऊंचाईयों तक ले जाने वाले हर्ष ही थे.

आप सोच रहे होंगे भला ये कैसे. हम आप को बता दें हुज़ूर कि हर्ष पेशे से स्क्रिप्ट राइटर हैं. भारती के सारे शोज़ की स्क्रिप्ट यही लिखते हैं. लल्ली के कैरक्टर के डायलॉग्स भी इन्होंने ही लिखे थे. हर्ष के मुताबिक़ उन्हें हमेशा ऐसी ही लड़की चाहिए थी जो ग्लैमर से अलग खुद को लेकर ओरिजिनल हो. हर्ष को अपने सपनों की राजकुमारी की क्वालिटीज़ भारती में दिखीं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...