वैसे इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड में भाईजान का बड़ा बोलबाला है। एक बार किसी के हक में इनकी आवाज उठ गई तो सामने वालों की बोलती बंद होनी तो तय है। अब इस बार संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावती’ को ही ले लीजिए। दरअसल फिल्‍म को लेकर काफी बवाल चल रहा है। वहीं आखिर में सलमान खान भी इस फिल्‍म के पक्ष में उतर आए हैं। देखना ये है कि इस बार सल्‍लू मियां के दबदबे का फिल्‍म को क्‍या फायदा मिलने वाला है। फिलहाल आइए देखें कि आखिर क्‍या बोला इसके बारे में सल्‍लू मियां ने।

ऐसी है जानकारी
एक ओर हर तरफ जहां संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ के कंटेंट को लेकर विवाद उठा हुआ है। वहीं अब इस फिल्म के सपोर्ट में बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान भी उतर आए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने ‘पद्मावती’ और ‘संजय लीला भंसाली’ को अपना पूरा समर्थन देते हुए कई बात कही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा कहा इंटरव्‍यू में
अपने इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा कि, ‘बिना फिल्म देखे कोई भला कैसे किसी निष्कर्ष पर आ सकता है। उन्‍होंने कहा कि संजय लीला भंसाली कभी गलत फिल्में नहीं बनाते। उनकी फिल्मों में कभी भी कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाता। सब कुछ अच्छा और शानदार ही होता है।

कहा ऐसा करने को
सलमान खान ने आगे कहा कि सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अधिकार नहीं है। बता दें कि सलमान ही नहीं, बाकी फिल्म इंडस्ट्री भी निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ आ गई है।

डायरेक्टर्स एसोसिएशन भी आया सामने
डायरेक्टर्स एसोसिएशन सहित 5 फिल्म संगठन ने मिलकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म रिलीज के मामले में दखल की अपील की है। डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।

लिया ऐसा फैसला
इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के बीच कहीं भी शूटिंग नहीं होगी। IFTDA के पदाधिकारियों ने फिल्म के खिलाफ उठे विवाद के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के किरदार में नजर आने वाली हैं।

ये किरदार ऐसे आएंगे नजर
इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में और शाहिद कपूर राजा महारावल रतन सिंह के रोल में दिखने वाले हैं। विरोध कर रहे लोगों के मुताबिक, फिल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए गए है और इसी सीन का विरोध किया जा रहा है। अब देखना ये है कि बॉलीवुड के फिल्‍म के फेवर में उतरने के बाद इसे विरोधियों का क्‍या रिस्‍पॉन्‍स मिलेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...