बॉलीवुड में भाईजान सलमान खान और उनके परिवार की बात ही अलग है. वे और उनका परिवार सारे त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाता है. ऐसे में महाशिवरात्रि सलमान के परिवार ने पनवेल में बने फॉर्महाउस के पास बने मंदिर में महादेव की पूजा-अर्चना करके बड़े धूमधाम से मनाई. ख़ास बात ये रही कि इस पूजा में सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी शामिल हुईं.

सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया

स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार यूलिया वंतूर इस पूजा में न सिर्फ शामिल हुईं बल्कि उन्होंने पूजा के दौरान स्पेशल डांस परफॉर्म भी किया. वैसे इस डांस परफॉर्म के लिए उन्हें खासतौर से सलमान खान की मां सलमा ने कहा था. वैसे तो हर साल पूजा में आरती खुद सलमान करते हैं. लेकिन वे इन दिनों बैंकॉक में रेस 3 की शूटिंग बिजी होने के चलते शामिल नहीं हो पाए. ऐसे में दबंग खान के परिवार के साथ यूलिया ने मिलकर महाश‍िवरा‍त्रि मनाई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वैसे, यूलिया, सलमान खान परिवार के घर अक्सर खास मौके पर ज़रूर दिखाई देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत भी की थी. सलमान से शादी के सवाल पर उन्होंने कहा था, ‘दो लोगों के प्यार में होने पर ज़रूरी तो नहीं कि शादी की जाए.’

इसी इंटरव्यू में यूलिया ने ये भी कहा था कि वे अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हैं. ऐसा न हो कि लोग उन्हें सिर्फ सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानें. उन्होंने कहा था कि जैसे उन्होंने रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. वैसे ही यहाँ भी अपनी खुद की पहचान बनाना चाहती हैं.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...