अभी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पद्मावती का भूत लोगों के सिर से उतरा नहीं है कि वो एक और खुशखबरी लेकर आ गए. वो ये कि भंसाली साहब दोबारा से दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म बनाएँगे. लेकिन इसमें शाहिद और रणवीर की जगह अभिषेक बच्चन हो सकते हैं. जी हाँ, सही पढ़ा आपने. बिग बी के बेटे अभिषेक लड़कों के दिलों की धड़कन दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करेंगे. अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण दोबारा सिल्वर स्क्रीन अपर दिख सकते हैं.

यह फिल्म मशहूर कवयित्री अमृता प्रीतम पर बनेगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में लीड हीरो अभिषेक बच्चन हो सकते हैं. अभिषेक इसमें साहिर लुधियानवी का किरदार निभाएंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस फिल्म में साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म के बारे में काम पद्मावती की रिलीज के बाद शुरू किया जाएगा लेकिन साहिर के बारे में उनकी खोज शुरू हो गई है. अभिषेक के पिता और मेगास्टार अमिताभ बच्चन साहिर लुधियानवी के साथ ‘कभी-कभी’ और ‘त्रिशूल’ में काम कर चुके हैं. इससे अभिषेक को मदद भी मिलेगी.

टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान सलमान की सेहत बिगड़ी

वैसे अभिषेक डायरेक्टर जी की पहली चॉइस नहीं थे. वो तो बादशाह शाहरुख़ के साथ काम करने को बेताब थे लेकिन किंग खान के पास डेट्स ही नहीं हैं. शाहरुख़ को उम्मीद है कि ये फिल्म न सही, तो कोई और ही सही. वैसे भी वो पहले ‘देवदास’ में पारो के देव बन कर संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं. अब आगे कब काम करेंगे, ये वही जानें. फिल्म की स्क्रिप्टिंग जसनीत ने की है. अभिषेक बच्चन और दीपिका पादुकोण ने इससे पहले ‘खेलें हम जी जान से’ में काम किया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...