मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं. पिछले कई सालों से इलियाना कथित तौर पर ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. पिछले साल क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने एंड्रयू को पति कहकर इंस्टाग्राम पर संबोधित किया था, जिसके बाद चर्चाएं गर्म थी कि जोड़ी ने शादी कर ली है. मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म ‘रेड’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने इलियाना से उनकी शादी से जुड़े सवाल किए.

इलियाना डिक्रूज

रिपोर्ट के मुताबिक, शादीशुदा होने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे नहीं पता कि इस मामले में क्या कहना चाहिए. प्रोफेशनली और पर्सनली मैं अच्छा काम कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि इस मामले में कुछ कमेंट करने की जरुरत है. मैंने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखा है. मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है. लेकिन जो भी है सब सामने है.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


साल 2012 में आई फिल्म ‘बर्फी’ से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली इलियाना ने भले ही मीडिया से बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एंड्रयू के साथ तस्वीरों से भरा हुआ है. क्रिसमस के मौके पर इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिख दिया था कि उनकी तस्वीर पति एंड्रयू ने क्लिक की है. इलियाना की यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हुई और चर्चाएं गर्म हुई कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...