बीते लंबे समय से बॉलीवुड के दो स्‍टार्स को लेकर बड़ी अफवाहें सुनने को मिल रही थीं। अफवाहें उनके ब्रेकअप की। ये स्‍टार्स रहे एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट और एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा। सुनने को तो यहां तक मिला कि दोनों के बीच जैकलिन फर्नांडिस की वजह से दूरियां बढ़ गईं। वहीं इन सारी अफवाहों को धता बताते हुए आलिया और सिद्धार्थ ने लोगों को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है। कैसे दिया उन्‍होंने इस बात का जवाब, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
दरअसल लोकमत स्टाइल अवार्ड्स में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई गणमान्य लोग पहुंचे। इस इवेंट पर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपने खूबसूरत अंदाज में नजर आए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे दिया जवाब
बता दें कि पिछले कुछ समय से इन दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें मीडिया में तेजी से फैल रही थीं। ऐसे में इस अवार्ड फंक्शन में एक दूसरे की मौजूदगी में उपस्थित रहकर इन दोनों ने सभी अफवाहों को अपने तरीके से मुंहतोड़ जवाब दे दिया है।

नजर आए ये भी
सिर्फ यही नहीं इसके साथ ही इस इवेंट के रेड कारपेट पर बॉलीवुड के इन कलाकारों ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से चार चांद लगा दिए। इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत, मनीष पॉल, करण जौहर, काजोल, जैकी भगनानी, आशुतोष गोवारिकर, दिव्‍या दत्‍ता, रोहित शेट्टी जैसे कई कलाकार नजर आए।

ऐसे दिया सबूत
वहीं इस मौके पर साथ नजर आकर आलिया और सिद्धार्थ ने भी इस बात को साबित कर दिया कि आज भी वे दोनों साथ-साथ हैं। दोनों के बीच कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। आप खुद देख लीजिए तस्‍वीरों में इस बात का सबूत।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...