बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब बात बोल्ड हिरोइनों की बात आती है तो शर्लिन चोपड़ा का नाम भी आता है. शर्लिन चोपड़ा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन्होने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फ़ोटोज़ भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इसमें वो अपनी के साथ बर्थडे सेलीब्रेट करती नज़र आ रही हैं.

शर्लिन चोपड़ा

#goadiaries #happybirthdaytome 👻 @polymonika @emraanartistry @sharonaamir


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा ने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ से की थी. शर्लिन फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं. शर्लिन अपने एक फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में रहीं थीं. साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए एक्ट्रेस शर्लिन ने न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में रहीं. शर्लिन हिंदी के साथ ही कई तेलगू फिल्मों में भी काम किया है. शर्लिन अक्सर बोल्ड फोटोज और कमेंट्स के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं, हालांकि पिछले कुछ समय से शर्लिन बड़े परदे पर नजर नहीं आईं.

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में भी शर्लिन चोपड़ा नजर आ चुकी हैं. शर्लिन बिग बॉस के सीजन 3 का हिस्सा बनी थीं.

शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड में छोटे रोल से शुरुआत की थी, जिसके बाद वह टाइम पास, रेड स्वस्तिक और गेम जैसी फिल्मों में भी नजर चुकी हैं. शर्लिन चोपड़ा प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाने वाली पहली भारतीय महिला थीं.

#hyderabadcalling ❤️💃

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन फिल्म ‘कामसूत्र 3’ डी को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं. फिल्म के डायरेक्टर के साथ शर्लिन का विवाद हुआ था. शर्लिन ने डायरेक्टर पॉल के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर भी दर्ज करवाई थी.

#atthemovies #padmaavat 💃

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

मिस आंध्र प्रदेश रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने एमटीवी से शो ‘splitsvillla’ को भी होस्ट कर चुकी हैं.

#flowertiara #ashishsompuraphotography

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

ऐसी होगी स्टारकास्ट, अगर बने बॉलीवुड स्टाइल में ‘महाभारत’

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...