अब ऐसा भला कैसे हो सकता है कि कोई नैकेड हो और वो नैकेड जैसा न लगे। देखिए न, साउथ की एक्‍ट्रेस राय लक्ष्‍मी तो कुछ ऐसा ही बोल रही हैं। अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्‍म ‘जूली 2’ के बारे में उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म के एक सीन में दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं, लेकिन ऐसा होगा नहीं। आइए देखें ज़रा, कि ऐसा भला हो कैसे सकता है।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी जल्द ही ‘जूली 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फिल्‍म के रिलीज होने से पहले इसके बारे में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने कई बातें बताईं। इनमें पहला मुद्दा था कास्टिंग काउच का।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शुरुआत हुई यहां से
उनका कहना था कि जब भी कभी जिक्र कास्‍टिंग काउच का होता है तो फिल्म स्टार्स का ही नाम आता है, जबकि ये वाक्‍या हर लड़की के साथ अलग अलग जगहों पर होता है। ये सब उस लड़की के ऊपर डिपेंड करता है कि वो क्या चाहती है। इंडस्ट्री में जो भी होता है, कॉमन होता है। सबका टॉपिक एक ही होता है, बस अप्रोच अलग होती है।

ऐसा होगा कैसे
इसके इतर फिल्‍म के बारे में भी उन्‍होंने एक बेहद चौंकाने वाली बात बताई। वो ये कि फिल्‍म से जुड़े दीपक ने जो भी कहानी लिखी है, वह एकदम सटीक और रियल है। उनका कहना था कि उन्‍होंने फिल्‍म को बहुत ही उम्दा शूट किया है। उदाहरण देते हुए उन्‍होंने कहा, ‘जैसे ऑडियंस को लगेगा कि मैं नंगी हूं, लेकिन मैंने कपड़े पहने हुए हैं, शूटिंग बहुत ही बढ़िया की गई है।‘

ऐसा बोलीं राय लक्ष्‍मी
राय लक्ष्‍मी ने कहा, ‘जब मुझे जूली के बारे में मेरे कैमरामैन रेड्डी सर ने बताया तो मैं उस वक्त सिंगापुर में थी। उस समय मैंने कहानी के बारे में पूछा। फिल्म का नाम आते ही मुझे नेहा धूपिया की याद आ गई, लेकिन मैंने कहानी सुनना प्रिफर किया। फिर वापस आकर दीपक (डायरेक्टर) से मुलाकात की। दीपक ने मेरे बारे में रिसर्च कर रखी थी। हालांकि उन्होंने मेरी कोई भी फिल्म देखी नहीं थी। दीपक जी ने कहानी सुनाने से पहले ही तय कर लिया था कि मैं उनकी फिल्म कर रही हूं। उनके कहानी सुनाने का ढंग मुझे बेहद पसंद आया। जूली की कहानी मुझे खुद की कहानी लग रही थी। फिल्म को मैं फील कर पा रही थी।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...