कंगना रनौत के करियर की टॉप फिल्मों में से एक ‘क्वीन’ ने उनके स्टारडम को अलग ही मंजिल पर पहुँचाया था. इस मूवी ने कई अवार्ड्स अपनी झोली में भरे थे. अब सुनने में आ रहा है कि ‘क्वीन’ का तमिल रीमेक ‘पेरिस पेरिस’ बनेगा. फिल्म की हीरोइन होंगी काजल अग्रवाल. फिल्म के कन्नड़ संस्करण का निर्देशन कर रहे अभिनेता-फिल्मकार रमेश अरविंद इसके तमिल संस्करण का भी निर्देशन करेंगे.

‘न्यूटन’ क्यों लेकर भागा वोटिंग मशीन, ट्रेलर में ढूंढ लो शायद मिल जाए जवाब


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिल्म के बारे में अरविंद ने संवाददाताओं से कहा, “इस फिल्म का हिस्सा बनना सम्मान की बात है. मैं इसके कन्नड़ और तमिल संस्करणों का निर्देशन कर रहा हूं. हम काजल के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं, जो सौंदर्य, प्रतिभा और उत्साह का मेल हैं.”

अंबानी की पेज 3 पार्टी में करीना ने पानी में लगा दी आग

काजल अग्रवाल ने बताया कि वह इस फिल्म में अपने तरीके से काम करेंगी. उन्होंने कहा, “हम फिल्म तमिल में बना रहे हैं. मैं यहां किसी की जगह नहीं ले रही. मैं इसमें अपने तरीके से काम करूंगी. यह एक बेहद खास फिल्म होगी.”

बिग बॉस में प्रति एपिसोड सलमान की फीस उड़ा देगी आपके भी दिमाग के तोते

फिल्म का निर्माण मेडिएंटे एंटरटेनमेंट और लीगर कर रहे हैं. फिल्म के तेलुगू संस्करण में तमन्ना भाटिया नजर आ सकती हैं, जबकि मलयालम संस्करण में मंजीमा मोहन होंगी. क्वीन का रीमेक देखना दिलचस्प होगा. कंगना ने तो फिल्म में अच्छा काम किया है, अब देखना ये है कि काजल अग्रवाल, तमन्ना भाटिया और मंजिमा मोहन फिल्म केरीमेक में क्या गुल खिलाती हैं. काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने ‘मग्धीरा’,’रॉकीहैंडसम’ जैसी कई हित फिल्में की हैं. तमन्ना को लास्ट ‘बाहुबली 2’ में शानदार अभिनय करते देखा गया था.

यहाँ देखिये नवरात्रि स्पेशल वीडियो

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...