बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा बत्रा को तो आप अच्‍छी तरह से जानते ही होंगे। एक दौर में चंद फिल्‍मों में नजर आने के बाद वह लंबे समय के लिए वह इंडस्‍ट्री से जैसे गायब ही हो गईं। कारण था दर्शकों के बीच उनकी अदाकारी को कम पसंद किया जाना। वहीं इतने अर्से बाद उनको लेकर फिर से एक खबर वायरल हो रही है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि खबर बॉलीवुड के लिए नहीं, बल्‍कि हॉलीवुड के लिए है।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर ये है कि पूजा बत्रा जल्‍द ही अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक में नजर आने वाली हैं। इसके लिए वह अमेरिकन सीरियल ‘लीथल वेपन’ की टीम में शामिल हो गई हैं। वैसे बता दें कि अब तक तो उन्होंने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सोशल मीडिया पर दी जानकारी
इस बात की जानकारी खुद पूजा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। उन्‍होंने लिखा है कि हॉलीवुड एक्‍टर डैमन वायंस और क्लेयन क्रॉफर्ड के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के साथ पूजा ने कैप्‍शन लिखा है, ‘लीथल वीपन’ के लिए पूरी दुनिया में उनके पसंदीदा जासूसों के साथ शूटिंग। क्लेयन क्रॉफर्ड और डैमन वायंस।

पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

इनके साथ आईं नजर
उनकी तस्वीर में तीन कलाकारों को उनके को-एक्‍टर्स के रूप में देखा जा सकता है। इसमें जोर्डाना ब्रियुस्टर, किशा शार्प और केविन रहम जैसे सितारे खास रहेंगे। यह सीरीज शेन ब्लैक की बनाई गई है और इसी नाम की फिल्म श्रृंखला पर आधारित भी है। फिलहाल इस समय शो के दूसरे सत्र की शूटिंग चल रही है।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कर दिया सिंघम को नाराज, नहीं आ रहे अपने रवैये से बाज

याद दिला दें आपको
याद दिला दें कि इससे पहले बॉलीवुड में पूजा को फिल्‍म ‘विरासत’, ‘चंद्रलेखा’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए ‘और ‘ताज महल : एन एर्थमल लव स्टोरी’ में देखा गया था। उसके बाद से वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जैसे गायब ही हो गई थीं। वहीं अब जब वह सामने आईं हैं तो हॉलीवुड के साथ।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...