आप भी बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्‍चन के फैन हैं तो आपके लिए भी एक बड़ी खबर है. सुनने में आया है कि बॉलीवुड के महानायक कहे जानेवाले अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 49 साल पूरे कर लिए हैं. अपने करियर के इन 49 सालों में अमिताभ ने अपनी अदाकारी से न सिर्फ सभी का मनोरंजन किया बल्कि लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह भी मुकम्मल की. यही कारण भी है कि आज भी बिग बी की एक झलक पाने के लिए उनके बंगले के बाहर हर रविवार को हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं.

की ये स्पेशल पोस्ट
बॉलीवुड में अपने इस लंबे सफर को याद करते हुए अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “49 साल पहले में सपनों के इस शहर आया था और 15 फरवरी, 1969 को अपनी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ साइन की.” इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने अपनी फिल्मों के कुछ ब्लैक एंड वाइट पोस्टर्स शेयर किए हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अभी भी बरकार है जलवा
बिग बी अब 75 वर्ष के हो गए हैं लेकिन आज भी जब भी वो किसी टीवी शो या बड़े पर्दे पर नजर आते हैं तो दर्शकों को उनका वहीं अंदाज और जज्बा देखने को मिलता है. आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों आमिर खान के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने कई दिनों तक माल्टा में भी शूटिंग की. फिल्म में आमिर और अमिताभ के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...