बॉलीवुड से लोगों के प्रेम की कई खबरें सुनी हैं। कई बड़े-बड़े लोग अपना बिजनेस छोड़कर इस इंडस्‍ट्री में आने की जुगत में लगे रहते हैं। यही नहीं इससे पहले पोर्न इंडस्‍ट्री छोड़कर भी कुछ एक्‍ट्रेसेस को यहां अपने पांव जमाने के लिए आते देखा है, लेकिन इस बार एक पोर्न स्‍टार ने कह दिए हैं बहुत बड़े बोल। इस एक पोर्न स्‍टार का कहना है कि वह अपना बिजनेस छोड़कर बॉलीवुड में आने के बारे में कभी नहीं सोचेंगी। आइए मिलें इसे पोर्न स्‍टार से।

ऐसी थी खबर
दरअसल बीते दिनों लगातार ये खबर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही थी। खबर थी कि मिया खलीफा जल्द ही मलयालम फिल्मों से डेब्यू करने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स ये पुख्ता तौर पर बता भी रहे थे कि मलयालम फिल्म ‘चंक्ज-2: द कन्क्लूजन’ से मिया डेब्यू करने वाली हैं, जिसे ओमर लुलु डायरेक्ट कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खबर साबित हुई झूठी
वहीं अब ये सारी खबरें झूठी साबित हुई हैं। मिया इंडिया की किसी भी फिल्म में काम नहीं करने वाली हैं। मिया ने इससे पहले भी कहा था कि वो हिंदुस्तान में कभी कदम नहीं रखेंगी। जो भी खबरें मिया से जुड़ी हुई चल रही थीं वो सब झूठी हैं।

मिया की टीम ने कहा ऐसा
इतना ही नहीं यहां तक कि मिया की टीम ने ये भी कहा कि हमारी किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर इस बारे में बात नहीं हुई है, जबकि रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मिया मलयालम फिल्म ‘चंक्ज-2: द कन्क्लूजन’ में एक कैरेक्टर रोल करने वाली हैं और एक आइटम डांस।

इस समय कर रही हैं ये
पिछले कुछ सालों से मिया एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक पॉर्न स्टार की हैसियत से काम कर रही हैं। वह इस समय एक स्पोर्ट्स शो को भी होस्ट कर रही हैं। कुछ साल पहले ये भी खबर आई थी की मिया बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के जरिए होस्ट किए जा रहे बिग बॉस के सीजन 9 को सलमान के साथ होस्ट करेंगी।

मियां ने कहा था साफ-साफ
इस पर मिया ने साफ तौर पर कहा था कि ‘मैं इंडिया में कभी पैर नहीं रखूंगी। तो जिसने भी ऐसा मेरे बारे में बोला है कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूंगी उसे बाहर निकाल देना चाहिए।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...