बीते दिनों आपने विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा को इंडिया से बाहर शादी करते देखा था। वहीं अब लगता है कि बॉलीवुड का एक और कपल शादी करने के लिए देश से बाहर जाने की प्‍लानिंग में लग गया है। अब आपके मन में भी सवाल उठने लगे होंगे कि आखिर कौन सा कपल है। वैसे, अब तक अंदाजा तो आप लगा ही चुके होंगे। आइए बात करें इसपर।

ऐसी मिली है जानकारी
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तरह बॉलीवुड के एक और चर्चित कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। बॉलीवुड कलाकार और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अस्मित पटेल और एक्ट्रेस महक चहल जल्द ही शादी करेंगे। कुछ ख़बरों के मुताबिक दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये हैं वो
बॉलीवुड सेलेब्रिटी अस्मित पटेल और महक चहल एक लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दोनों इस साल अगस्त में शादी करने वाले हैं। इस कपल का कहना है कि वे भी विरुष्का की तरह अपनी शादी का फंक्शन छोटा ही रखेंगे। महक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना वेडिंग प्लान शेयर करते हुए कहा कि हमारी शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। बता दें कि उनका जन्म नॉर्वे में हुआ और उनकी और अश्मित की पूरी फैमिली यूरोप में रहती है। ऐसे में उनकी वेडिंग भी यूरोप में ही होनी चाहिए।

दोनों को पसंद है ऐसा फंक्शन
इसके अलावा महक ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि इन दिनों कोई भी सेलिब्रिटी अपनी शादी का फंक्शन छोटा ही रखना पसंद करता है और वे भी वही करेंगे। उनकी शादी में फैमिली और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल होंगे, शादी में ज्यादा तामझाम भी नहीं रखेंगे। शादी का फंक्शन छोटा होगा और वे ग्रांड हनीमून के लिए जायेंगे।

शादी का रिसेप्शन सर्दियों में रखेंगे
इसके अलावा अश्मित पटेल ने भी एक इंटरव्यू के दौरान अपना वेडिंग प्लान शेयर करते हुए कहा कि ‘महक चाहती है कि हमारी शादी यूरोप में ट्रेडिशनल गुरुद्वारा सेरेमनी, फेरे के साथ हो। हम शादी का रिसेप्शन विंटर सीजन में मुंबई में ही रखेंगे। इसके अलावा महक ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि हम दोनों पिछले 12 साल से दोस्त हैं। हमारी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पार्टी में हुई थी। फिर हमारे बीच दोस्ती हुई। धीरे-धीरे हम करीब आ गए और अब हम शादी करने वाले हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...