मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के चर्चे हैं. कहा जाता है कि ये दोनों सेलेब एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर कोई कमेंट नहीं किया. लेकिन इन्हें अक्सर साथ देखा जाता है. जिस वजह से इनके अफेयर की खबरों को हवा मिलती रहती है. लेकिन हाल ही में दिशा पाटनी के एक ऐसा काम कर दिया है कि इनका रिश्ता सवालों में आ गया है.

टाइगर श्रॉफ

दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में टाइगर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर दिशा ने ‘भाई भाई’ लिखा और दो हंसने वाले इमोजी भी लगा दिए. अब दिशा ने भाई-भाई किस सेंस में लिखा ये तो वही जानें. लेकिन सोशल मीडिया पर इस ‘भाई-भाई’ के खूब चर्चे हो रहे हैं. बता दें कि ये दोनों स्टार्स जल्द फिल्म बागी-2 में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म दमदार एक्शन से भरी ये फिल्म साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है. पहली ‘बागी’ में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं. लेकिन इस बार हीरोइन की कमान दिशा पाटनी के हाथों है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हो जाइए सावधान, बोतल बंद पानी में हैं माइक्रोप्लास्टिक

ट्रेलर को देखा जाए तो टाइगर एक बार फिर एक्शन करते नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बार उनका अवतार बिल्कुल अलग नजर आएगा. इसके अलावा ये फिल्म अपने आइटम नंबर ‘एक..दो..तीन’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस गाने में जैकलीन की परफॉर्मेंस की बॉलीवुड में भले ही तारीफ हो रही हो. लेकिन दर्शकों और तेजाब के डायरेक्टर को यह एक आंख नहीं भाया.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...