साल 2016 में आई ‘बेफिक्रे’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन फिल्म के गानों ने ऑडियंस का मनोरंजन किया था. इस मूवी के सारे ही गाने दर्शकों को पसंद आए थे लेकिन एक गाना ऐसा है, जिसे यू-ट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये गाना है ‘नशे सी चढ़ गयी’ और इसे सजाया गया है अरिजीत सिंह की आवाज़ से.

वैसे, इस गाने से जुड़ा यह पहला रिकॉर्ड नहीं है. वाईआरएफ के यू-ट्यूब पर लॉन्च किए जाने के एक साल के अंदर ही इस गाने को 275 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. किसी हिंदी गाने के लिए यह भी अपनी तरह का पहला रिकॉर्ड था. अब जब इसे यू-ट्यूब पर 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये किसी हिंदी गाने का नाम से जुड़ा पहला रिकॉर्ड बन गया है, तो इसकी खुशी ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही है. गाने से जुड़े सभी सेलेब्स इसे लेकर ट्विट कर चुके हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस रिकॉर्ड के सामने आने के बाद से ही इस गाने से जुड़े सभी सेलेब्स ट्विटर पर अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने ट्वीट किया है, इसकी मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं थी.

कहा जा रहा है कि गाने की सक्सेस के पीछे रणवीर और वाणी की रॉकिंग केमिस्ट्री है. वैसे सिर्फ एक्टर्स की परफॉरमेंस से बात नहीं बनती, गाने वाले कि आवाज़ अगर अच्छी न हो, और ट्यून में दम न हो, तो गाना नहीं चलता.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...