इन दिनों बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर बेहद खुश हैं. अपनी फिल्‍म ‘पद्मावत’ की सफलता को लेकर. अपनी इस खुशी को इन्‍होंने बांटा है अपनी बेटी के साथ. इतना ही नहीं बेटी मीशा के साथ इस खुशी को बांटते हुए उन्‍होंने इसकी तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

देखिए, यहां मिलेगा सबकुछ
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद इसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को चार राज्यों में रिलीज नहीं किया गया है बावजूद इसके फिल्म को देखने काफी दर्शक थियेटर्स तक पहुंच रहे हैं. दो दिन में इस फिल्म ने 56 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. इसी खुशी में राजा रावल रतन सिंह यानि शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शेयर की तस्वीर
‘पद्मावत’ की सफलता से गदगद शाहिद ने अपनी बेटी मीशा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. दोनों रविवार की सुबह एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं. शाहिद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘सुपर संडे’. दोनों इस तस्वीर में काफी एनर्जेटिक और हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

फिर भी पहुंच रहे हैं लोग
इस फिल्म ने काफी लोगों का विरोध झेला है. आज भी करणी सेना इस फिल्म के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रही है. इसी विरोध की वजह से इस फिल्म के सारे स्टार दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमोशन नहीं कर पाए थे. लेकिन प्रमोशन के बगैर ही इस फिल्म का प्रमोशन इतना हो गया कि दर्शक भी इस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा लिए थियेटर्स तक पहुंच रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...