अक्‍सर देखने में आया है सलमान खान के फैंस उनकी शादी को लेकर कुछ ज्‍यादा ही चिंता में रहते हैं। जहां मिल जाएं, बस एक ही सवाल पूछते रहते हैं कि वो शादी कब करेंगे। वो दूल्‍हा कब बनेंगे। इन्‍हीं फैन्‍स के लिए एक बड़ी खबर है। वो ये कि उनकी शादी का तो अता-पता नहीं, लेकिन ये जरूर मालूम पड़ गया है कि आने वाले दो-तीन साल में वह पापा जरूर बनेंगे। कैसे, होगा ये कमाल, आइए गौर फरमाएं।

चौंका दिया सबको
बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में दिए अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है। इंडस्‍ट्री का ये मोस्ट एलिजिबल बैचलर भले ही हमेशा से अपनी शादी के सवालों को टालता नजर आया हो, लेकिन उन्होंने अपने पिता बनने पर एक बड़ा बयान दे दिया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

ऐसा बताया
एक इंटरव्‍यू में सलमान खान ने कहा है कि अगले 2 से 3 सालों में वो पिता बन जाएंगे। वैसे, यहां ये भी बता दें कि सलमान खान शादी के कोई मूड में नहीं दिख रहे हैं, लेकिन उन्होंने ये बात क्लियर कर दी है कि अब वो बहुत जल्द सैरोगेसी की मदद से पिता बनना चाहते हैं।

सल्‍लू मियां ने दिया इशारा
सामने आई खबर के मुताबिक सलमान खान ने ये इशारा दे दिया है कि वो बहुत जल्द एक बेबी प्लान कर सकते हैं, लेकिन उसकी मां ढूंढने नहीं जाएंगे। यानी सैरोगेसी के जरिये पैरेंट बनना चाहते हैं।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

पूरी करना चाहते है माता-पिता की ख्‍वाहिश
यहां सलमान खान ने ये भी बताया कि वह 50 से ज्यादा साल के हो चुके हैं। उनके घरवाले उन्‍हें सेटल होते हुए देखना चाहते हैं और हर एक माता-पिता की ख्वाहिश होती है कि वो अपने बच्चों के बच्चों को भी देख पाएं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...