मुंबई: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने आखिरकार अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शो जीतने के बाद यह पहला मौका है जब शिल्पा शिंदे ने किसी इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात की। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट हिना खान को कड़ी टक्कर देकर खिताब अपने नाम कर लिया था। इस शो को जीतने के बाद हर कोई शिल्पा की शादी के बारे में जानने को उत्साहित है। लेकिन लगता है कि अभी इस 40 साल की इस एक्ट्रेस का शादी का कोई प्लान नहीं है।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा के मुताबिक वह अभी शादी के बारे में जरा भी नहीं सोच रही है। उनके मुताबिक, ‘मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी। मैं नहीं जानती कि फ्यूचर में क्या लिखा है। लेकिन सच तो यही है कि मैं शादी के बारे में सोच भी नहीं पा रही हूं। मुझे सिंगल रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे पास बहुत फ्रीडम है।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राजू श्रीवास्तव ने ली थी शिल्पा शिंदे से टक्कर, अब कुछ ऐसे मांगनी पड़ रही माफ़ी

वे कहती हैं कि मेरे दिमाग में अभी यही बात आती है कि शादी बहुत बड़ी चीज है और यह एक बड़ा फैसला है। पार्टनर के साथ एक कम्पेक्टिबिलिटी होनी चाहिए, और हम लोगों के लाइफस्टाइल को नजर में रखते हुए, वो होना बहुत कठिन है।

शिल्पा शिंदे

गौरतलब है कि शिल्पा की शादी पहले ‘अदालत’ और ‘चलती का नाम गाड़ी’ फेम एक्टर रोमित राज से तय हुई थी। लेकिन ऐनमौके पर शादी कैंसल हो गई। 2009 में उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन शादी के कुछ दिनों पहले उन्होंने शादी तोड़कर सबको चौंका दिया था। रोमित उनसे तीन साल छोटे थे।

शिल्पा और रोमित राज के साथ ‘मायका’ और ‘मात-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके थे और इस दौरान नजदीकियां बढ़ी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ दी। उसे महसूस हुआ कि रोमित एक डोमिनेटड पर्सन है और उनके परिवारवालों की अपेक्षाओं पर वह खरी नहीं उतर पाएगी।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...