रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ के फैन्‍स के लिए एक और फ्रेश न्‍यूज है। खबर ये है कि इस बार इस रियालिटी शो में आपको एक ट्रांसजेंडर से मिलने का मौका मिलेगा। है न इंट्रेस्‍टिंग। आइए आपको बताएं, कौन होगा वो और कब से आपको देखने को मिलेगा ये शो।

ऐसी है खबर
इससे जुड़ी रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस में एंट्री लेने वाले ये ट्रांसजेंडर होंगे गौरव अरोड़ा। गौरव से गौरी अरोड़ा बने ट्रांसजेंडर का नाम बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया है। बताते चलें कि गौरी एमटीवी के हिट शो स्प्लिट्सविला का भी हिस्सा रह चुकी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

उस वक्‍त लिया था शो में हिस्‍सा
बताया गया है कि जब वह गौरव अरोड़ा हुआ करती थीं, उस वक्‍त उन्‍होंने एमटीवी के उस शो में हिस्‍सा लिया था। वहीं एक और दिलचस्प बात यह है कि इस खेल में गौरी अकेले ही शामिल नहीं होगी। उनके साथ उनके ब्‍वॉयफ्रेंड पार्थ भी नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कर दिया सिंघम को नाराज, नहीं आ रहे अपने रवैये से बाज

नहीं है कोई झिझक
गौरतलब है कि गौरी को अपनी बायसैक्सुअलिटी पर कोई झिझक नहीं है। वह इसपर खुलकर बात करती हैं और बड़े ही आत्मविश्वास के साथ अपनी जिंदगी को जी रही हैं। स्प्लिट्विला के बाद से ही गौरी लगातार सुर्खियों में रही हैं। गौरी का नाम पार्थ समाथन और विकास गुप्ता विवाद में भी आया था।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

इन कारणों से ये सफर हो सकता है आसान
बताया जा रहा है कि इन्हीं सब बातों को देखते हुए गौरी को बिग बॉस में एंट्री मिलना और भी आसान हो सकता है। इस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए उनके जरिए फुल मसाला मिलेगा। वहीं खबरें ऐसी भी है कि गौरी इस शो में एक सेलीब्रिटी के तौर पर कदम रखेंगी वहीं उनके बॉयफ्रेंड एक कॉमनर के तौर पर बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...