बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की पहचान जानी दुश्मनों के रूप में है। अब इन्हीं के बीच दोस्ती पनपती दिख रही है। हालांकि, घर के ही एक सदस्य को यह दोस्ती बिल्कुल रास नहीं आ रही है। देखना है कि शिल्पा-विकास का रिश्ता आगे क्या रंग लाता है।

रोती शिल्पा को मनाते दिखे विकास

रविवार को प्रसारित एपिसोड में साफ-साफ दिखा कि शिल्पा-विकास के रिश्ते में आ रही है। शिल्पा रोती दिखीं तो विकास उन्हें चुप करा रहे थे। इस दौरान उन्होंने शिल्पा की तारीफों के पुल भी बांधे।

भाभी जी नहीं, हिना बनीं बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आकाश को पसंद नहीं नया अहसास

दूसरी ओर, आकाश डडलानी को इनके रिश्ते में सुधार पंसद नहीं आ रहा है। उन्होंने शिल्पा-विकास की दोस्ती पर सवाल भी उठाए। कहा कि इन दोनों के बीच दुश्मनी नहीं थी। टीवी पर दिखने के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं।

शो जीतने के लिए लगाया नाटक का आरोप

आकाश ने कहा कि इससे पता चल गया कि शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं। मैंने इन दोनों का खेल पकड़ लिया है। इसके पहले विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था। इस पर आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है।

बिग बॉस 11 ने दी हिना खान और सपना चौधरी को खुशखबरी

बिग बॉस में आने से पहले भी थी लड़ाई

बताते चलें कि शिल्पा-विकास की जंग बिग बॉस में आने से पहले से ही थी। बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में सलमान खान के सामने ही ये दोनों लड़ पड़े थे। घर के अंदर शिल्पा और विकास का झगड़ा हमेशा चर्चा में रहा है। दोनों की कई बार लड़ाइयां भी हुई हैं।

यह भी देखें

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...