बीते दिन बेहद धूमधाम के साथ मुंबई में सेलिब्रेट हुआ विरुष्‍का यानी कि विराट कोहली और अनुष्‍का का वेडिंग रिसेप्‍शन। इस मौके पर विरुष्‍का को नए शादीशुदा जीवन की शुभकामनाएं देने खेल और सीने जगत के कई बड़े सितारे पहुंचे। यहां अपनी फैमिली के साथ बिग बी थे, सचिन तेंदुलकर थे, किंग खान और महेंद्र सिंह धोनी भी थे, लेकिन इन सबके बीच दो खास चेहरे नदारद दिखे। ये थे सलमान खान और आमिर खान। फिलहाल, आइए तस्‍वीरों में देखें इन सितारों से रोशन होती विरुष्‍का के रिसेप्‍शन की खूबसूरत शाम का नजारा।

ऐसी है खबर
खबर है कि बीते दिन साल की सबसे चर्चित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का मुंबई में दूसरा रिसेप्शन हुआ। सेंट रेजिस होटल में हुई इस रिसेप्शन पार्टी में फिल्मी जगत की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इसके अलावा क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी भी इस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में विराट और अनुष्का का पूरा परिवार भी मौजूद रहा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


11 दिसंबर को हुई थी शादी
गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के बाद विरुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में रिसेप्शन पार्टी दी थी। दिल्ली के बाद बीते दिन मुंबई के फाइव स्टार होटल में भी रिसेप्शन की ग्रांड पार्टी हुई।

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

दिल्‍ली में ऐसा हुआ था जलसा
याद दिला दें कि दिल्ली के ताज होटल में विराट और अनुष्का की शादी के रिसेप्शन की पार्टी रखी गई थी। इस हाई प्रोफाइल पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। इसके अलावा कई बड़ी हस्तियों ने भी इस पार्टी का लुत्फ उठाया था। विराट-अनुष्का ने खुद पीएम मोदी को इनविटेशन कार्ड दिया था।

ये रहा खास
वैसे इसमें कोई दो राय नहीं है कि विराट और अनुष्का की शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। इसके चलते अभिनेत्री अनुष्का की ओर से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी के ऐलान वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’ बन गया है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ‘अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया था।’

पढ़ें इसे भी : आज से होगी इंडिया के अगले सुपरस्टार को ढूंढने की जंग,  आप भी कर सकते हैं ट्राय

ये लिखा था अनुष्‍का ने
अनुष्का ने अपने ट्वीट में लिखा था ‘आज हमने एक दूसरे से हमेशा साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है। हम इस बात को आप सभी के साथ साझा कर बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारे परिवार और चाहने वालों के प्यार और दुआओं ने इस दिन को और खास बना दिया है। हमारी इस यात्रा में हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...