अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की लाडली आराध्‍या बच्‍चन आज हो गई हैं 6 साल की। ऐसे खास मौके पर आराध्‍या के दादाजी ने दिया उसे ऐसा तोहफ़ा, जो उसके लिए आज से 21 साल बाद भी यादगार रहेगा। जी हां, यहां बात हो रही है उनके दादाजी अमिताभ बच्‍चन की। आइए देखें, ऐसा कौन सा तोहफ़ा दिया बिग बी ने अपनी प्‍यारी पोती को।

ऐसी है जानकारी
आराध्‍या बच्‍चन के जन्‍मदिन के खास मौके पर उनके दादाजी, अमिताभ बच्चन जोकि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, उन्होंने उनके नाम एक स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है। इस मैसेज में बिग बी ने आराध्य की एक फोटो पोस्ट की है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : पीएम मोदी को कौन सा रहस्‍य दिखाना चाहते हैं राजकुमार राव

फोटो के साथ लिखा ये भी
इस फोटो में आराध्या अपने बचपन की एक क्यूट सी फोटो लेकर खड़ी हैं। इस फोटो को पोस्ट करके बिग ने लिखा है, ‘जब वो हमें याद दिलाएंगी कि वो कितनी बड़ी हो गई हैं। अपने 6ठें जन्मदिन पर आराध्या।‘

ऐसा भी लिखा ऐसा भी
इसी के साथ अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर आराध्या, ऐश्वर्या और अभिषेक की एक फोटो पोस्ट करके लिखा, ‘उनकी उपस्थिति हमारे घर में खुशी और सुखद वातावरण प्रदान करती है। हमेशा चमकने वाली, उज्जवल और मनोहर जो परिपक्वता से परे है।‘

पढ़ें इसे भी :कैट’ के साथ ‘टाइगर’ का ये स्‍टाइल उड़ा देगा आपके भी होश

फैंस ने भेजा ऐसा मैसेज
बिग बी के साथ ही ट्विटर पर उनके फैंस ने आराध्या के लिए एक से बढ़कर एक संदेश और फोटोज़ पोस्ट किए हैं। बता दें कि इस साल अमिताभ ने अपना जन्मदिन साधारण तरीके से मनाया था। इस मौके पर वह अपने परिवार के साथ मालदीव चले गए और सभी के साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...