क्रिकेट के सुपरस्‍टार युवराज सिंह एक खास मौके पर पहुंचे बिग बी के सामने। अब मौका था खास, तो बातें भी होनी थीं खास, लेकिन ये क्‍या वो तो उनके सामने पहुंचते ही फफक कर रो पड़े। ज़रा सोचिए, भला ऐसा क्‍या हुआ होगा मौके पर। आइए देखें यहां।

ऐसा था मौका
दरअसल ये मौका था सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले अमिताभ बच्चन के पॉपुलर गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के फिनाले एपिसोड का। आपको बता दें कि फिनाले वाले इस एपिसोड में दर्शकों को कुछ ऐसा इमोशनल माहौल देखने को मिलेगा, जिसे देख आप खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नजर आए हॉट सीट पर
‘केबीसी’ के फिनाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बिग बी के सामने हॉट सीट पर युवराज सिंह और विद्या बालन बैठे हुए हैं। इस शो का प्रोमो इस समय जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें युवराज सिंह कैंसर के साथ उनके संघर्ष की कहानी बताते हुए इमोशनल हो जाएंगे।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

विद्या ने बंधाया ढांढस
इस बीच विद्या युवराज को ढांढस बंधाने की कोशिश करेंगी। वहीं युवराज की इमोशनल कहानी सुनकर बिग बी के आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। सोनी टीवी ने सोमवार रात के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है।

पहली बार तब हुआ था अहसास
इस प्रोमो में युवराज ये बताते हुए दिख रहे हैं कि साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें पहली बार एहसास हुआ कि उन्हें कैंसर जैसे जानलेवा बीमारी ने जकड़ लिया है। युवराज के मुताबिक जब वो एक सुबह सोकर उठे तो खांसने लगे। उनकी खांसी में रेड कलर का म्यूकस निकला।

पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

डॉक्‍टरों ने दी ऐसी सलाह
वही 14 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। इतना ही नहीं डॉक्टर से जब वो मिले तो उन्होंने कहा कि अगर वो सही समय पर अपना इलाज नहीं कराते हैं तो बच नहीं पाएंगे। इन सब कड़वी यादों को याद करते हुए युवराज सिंह के आंखों में आंसू आ गए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...