लंबे अरसे बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दोनों एक साथ नजर आएंगे. तरण आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. फिल्म ‘ओह माई गॉड’ को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिल्म में ऋषि, अमिताभ के बेटे का किरदार निभाने जा रहे हैं. इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ में एक साथ देखा गया था. ये दोनों एक्टर 27 साल बाद एक बार फिर एक साथ फिल्म में काम करते नजर आएंगे. फिल्म ‘102 नॉट आउट’ साल 2017 में एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसी समय संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भी रिलीज होने वाली थी लेकिन करणी सेना के विरोध के चलते पद्मावत ने तो अपनी रिलीज टाल ही दी, साथ ही ‘102 नॉट आउट’ ने भी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी.

अमिताभ बच्चन ने किया है इसे ट्विट, सुनिए इस ‘पैंट में गन’ गाने को

इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब होंगे ही. 65 साल के ऋषि कपूर फिल्म में अमिताभ के बेटे का किरदार निभा रहे हैं जो कि फिल्म का सबसे दिलचस्प पार्ट होगा. अमिताभ ने बताया है कि फिल्म मे इस रोल का मेकअप करवाने के लिए उन्हें तीन घंटे का समय लगता था. वहीं, मेकअप को हटाने में तकरीबन एक घंटा लगता था. ये सब जानने के बाद तो दर्शकों की फिल्म देखने की बेताबी और भी बढ़ गई होगी. दर्शकों की बेताबी को खत्म करते हुए फिल्म 4 मई को रिलीज़ की जा रही है.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...