ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ के दिन इस समय काफ़ी अच्‍छे चल रहे हैं. तभी तो ‘बागी 2’ की शूटिंग अभी चल ही रही है और फिल्ममेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की घोषणा भी कर दी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

ऐसी हुई जबरदस्‍त एनाउंसमेंट
इन दिनों ‘बागी 2’ की शूटिंग चल रही है और फिल्ममेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट की घोषणा भी कर दी है. साजिद नाडियाडवाला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए आज यानि 19 फरवरी को ‘बागी 3’ की घोषणा कर दी है. ट्वीट में कहा गया है कि, ‘हमारा उत्साह तीन गुना बढ़ गया है. टाइगर श्रॉफ अभिनीत और अहमद खान निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की ‘बागी’ सीरीज की तीसरी फिल्म की घोषणा करने को लेकर हम बेहद रोमांचित हैं.’ ‘बागी 3’ की पहले चरण की शूटिंग दिसंबर में चीन में शुरू होगी. जिसके बाद इसकी शूटिंग जापान में की जाएगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


टाइगर ने कही बड़ी बात
इस फिल्म के बारे में आईएनएस से बात करते हुए साजिद ने कहा कि, ‘बागी 2’ हम सबके लिए एक फायदेमंद और खूबसूरत अनुभव रहा है. टाइगर टैलेंटेड और समर्पित एक्टर हैं. अहमद खान भी ऐसे ही हैं, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है. हमारे पास ‘बागी 3’ में दिखाने के लिए एक बेहतरीन कहानी है. ‘बागी 2’ के ट्रेलर रिलीज से पहले ही इस फिल्म की घोषणा करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं. ‘बागी 2’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा. इस फिल्म में दिशा पटानी भी हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...