बॉलीवुड की न्यू गर्ल दिशा पटानी ने एमएस धोनी फिल्म में भले ही छोटा सा रोल किया था. लेकिन उनकी परफॉरमेंस ने फिल्म में चार चाँद लगा दिए थे. इसके बाद दिशा मैडम टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ करने जा रही हैं. अभी बागी 2 कि शूटिंग शुरू ही हुई थी कि इन मोहतरमा ने 150 करोड़ की फिल्म में किसी स्टार डॉटर को रिप्लेस कर दिया है. खबरों की मानें तो  ऐतिहासिक फिल्म करेंगी दिशा. वो ‘संघमित्रा’ में लीड रोल प्ले कर सकती हैं. ये किरदार पहले श्रुति हासन करने वाली थीं.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा को कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं. ‘संघमित्रा’ की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी, कहा जा रहा है कि फिल्म पर 150 करोड़ रुपये खर्च होगा.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक सूत्र के मुताबिक, “दिशा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. निर्माता जल्द इसकी घोषणा करेंगे. यह किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है.” सूत्र ने आगे कहा, “यह तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी. लेकिन, हिंदी वर्जन में पूरी तरह से अलग स्टार्स होंगे और इस प्रक्रिया में समय लगेगा.”

ऐसी आ गई दिशा पटानी की नौबत, फिल्मों के लिए बालों को कहेंगी टाटा बाय-बाय

फिल्म का निर्देशन सुंदर सी और इसका निर्माण श्री थेनान्डल फिल्म्स कंपनी कर रही है. फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे. इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे. फिल्म को साइन करने पर रहमान ने कहा था, “यह एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है. छह महीने पहले जब मैंने फिल्म का केवल 30 मिनट का विवरण सुना, तो वही मेरे लिए फिल्म में शामिल होने के लिए काफी था.” तो बॉलीवुड ब्यूटी अब साउथ कि फिल्मों में भी जलवा बिखेरेगी. पोस्टर में दिशा का लुक कुछ ऐसा होगा. पहली बार दिशा को हॉट एंड ग्लैमरस रोल से अलग इस तरह के किरदार में दर्शक देखेंग.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...