मुंबई: लगता है बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, तभी तो एक और जोड़ी ने इस सीजन में अपने रिश्ते को नाम दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं, प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की जिन्होंने सगाई की है. इसकी जानकारी प्रतीक बब्बर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर दी.  ये फंक्शन सान्या के लखनऊ स्थित फार्महाउस पर रखा गया जहां इन दोनों ने एक दूसरे को एंगेजमेंट रिंग पहनाईं.

प्रतीक बब्बर

इंस्टाग्राम पर सगाई की फोटो शेयर कर प्रतीक ने अपनी इंगेजमेंट का अनाउंसमेंट किया और अपनी और सान्या की कैंडिड फोटो शेयर की है. प्रतीक ने फोटो के कैप्शन में लिखा- #monday..holy snappp!.. that just happened! मंदी रिपोर्ट के मुताबिक, सगाई में केवल परिवार के कुछ खास लोगों को ही शामिल किया गया. दरअसल प्रतीक चाहते हैं कि उनकी ये शादी लाइमलाइट से दूर रहें.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


#monday.. "holy snappp!.. that just happened!" ?

A post shared by Prateik Babbar (@_prat) on

प्रतीक और सान्या एक दूसरे को पिछले 8 साल से जानते है. बता दें कि, सान्या सागर डायरेक्टर, राइटर और एडिटर है. पिछले साल जब सान्या लंदन के गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग में पोस्ट-ग्रेजुएशन करके मुंबई लौटी तब उनकी मुलाकत प्रतीक से हुई थी.

प्रतीक बब्बर

अब तक अपने रिश्ते को मीडिया से छुपाते आ रहे प्रतीक ने आखिरकार दुनिया के सामने अपने और सान्या के रिश्ते पर मुहर लगा दी. मीडिया से बात करते हुए प्रतीक ने कहा, “सान्या और मैंने सोचा की हमे अपने प्यार को नया नाम देने के लिए बसंत पंचमी से बेहतर और कौन सा दिन हो सकता है. वो बेस्ट पार्टनर हैं जो मुझे मिली हैं. मुझे ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगा कि सान्या मेरे लिए ही बनी हैं. मैं इस बात के लिए भगवान का जितना शुक्रियादा करूं उतना कम है. खुश हूं कि मेरे साथ ये सब हो रहा है.” प्रतीक ने पिछले साल दिसंबर में गोवा म्यूजिक फेस्टीवल में सान्या को प्रपोज किया था. प्रतीक और सान्या ने अभी अपनी शादी की तारीख फाइनल नहीं की है.

प्रतीक बब्बर

प्रतीक इससे पहले एक्ट्रेस ऐमी जैक्सन को डेट कर रहे थे. हालांकि, ब्रेकअप के बाद प्रतीक डिप्रेशन में चले गए थे. इसके अलावा उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी, जिसके चलते वह कुछ वक्त रिहैब सेंटर में भी रहे. साल 2016 में प्रतीक ने इस बात को स्वीकार किया था.

अगर एक्टर प्रतीक की प्रोफेशन लाइफ के बारे में बात करे तो वो तीन साल के बाद ‘बागी 2’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. ये फिल्म अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही है और प्रतीक विलन के रोल में नजर आएंगे. प्रतीक इससे पहले ‘जाने तू या जाने ना’, ‘एक दीवाना था’ और ‘धोबी घाट’ जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक और सान्या ने अभी अपनी शादी की तारीख नहीं फाइनल की है. शादी के बाद वह अपने करीबी दोस्त और वेल-विशर्स के लिए ये मुंबई और लखनऊ में अलग-अलग फंक्शन रखेंगे.

बॉलीवुड में एक बार फिर धमाकेदार यू-टर्न लेने को तैयार प्रतीक बब्बर, मिलेगा सरप्राइज

प्रतीक बब्बर ने कहा, “फिलहाल हम एक या दो साल के लिए इस प्रेमालाप अवधि का आनंद चाहते हैं. सान्या मुंबई और लखनऊ आती-जाती रहेंगी. हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है. मगर मुझसे पूछा जाए तो मैं बीच वेडिंग या फिर साधारण तरीके से मंदिर में शादी करना पसंद करूंगा.”

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बब्बर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे है. वहीं सान्या बसपा नेता पवन सागर की बेटी है जो पेशे से एक राइटर हैं.

सदियां बदल गईं, लेकिन नहीं बदला वकील और डॉक्टर के कपड़ों का रंग

आपको बता दें कि प्रतीक साल 2016 में उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्‍होंने बताया था कि, कम उम्र में ड्रग्स की लत लगने के चलते 19 साल में रिहैब सेंटर से होकर आए थे. उन्होंने अपनी नानी की डेथ को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा नुकसान बताया था.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...