फिल्‍म ‘राब्‍ता’ के बाद एक बार फिर कृति सेनन का जलवा अब दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। फिल्‍म का नाम होगा ‘बरेली की बर्फी’। इसका नाम सुनकर ही कुछ अजीब सा लग रहा होगा न। यकीन मानिए कि इसका ट्रेलर देखकर एक बार तो आपका मूड जरूर फ्रेश हो जाएगा।

ऐसी है जानकारी
जी हां, रिलीज हो गया है कृति सेनन स्‍टारर अगली फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर। याद दिला दें कि बीते ही दिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। वहीं अब इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

ऐसा है ये ट्रेलर
फिल्म का यह ट्रेलर काफी मजेदार है। इस फिल्‍म में कृति बिट्टी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। वह बरेली की रहने वाली है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि बरेली में रहकर भी किस तरह से कृति का शौक व रहन-सहन एकदम बोल्ड और शहरी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आप भी हो जाएंगे लोट-पोट
फिल्म का ट्रेलर देखकर आप हंसते-हंसते लोट-पोट जरूर हो जाएंगे। इस ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान कृति को इम्प्रेस करना चाहते हैं लेकिन वो राजकुमार राव को पसंद करती हैं और आयुष्मान से जिद्द करती हैं कि वो उन्हें राजकुमार राव से मिलवाएं।

ये देखकर हंस पड़ेंगे आप
वहीं आयुष्मान राजकुमार राव से कृति की नजरों में उसके इंप्रेशन को खत्म करने के लिए कहते हैं। ताकि कृति राजकुमार राव को छोड़कर आयुष्मान को पसंद करने लगे। ‘बरेली की बर्फी’ का यह ट्रेलर हंसी के डोज से भरपूर है।

18 अगस्‍त को हो रही है रिलीज
गौरतलब है कि कृति सेनन की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अब ट्रेलर तो दर्शकों को पसंद आ गया। देखना ये है कि फिल्‍म इनपर कितना जादू चला पाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...