बरेली की बर्फी ले आई है अपना पहला गाना। जी हां, रिलीज हो चुका फिल्‍म ‘बरेली की बर्फी’ का पहला गाना। फिल्‍म के इस बेहतरीन गाने में आयुष्‍मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव की तिगड़ी नजर आ रही है। आप भी इस म्‍यूजिकल ट्रैक को देखकर झूम उठेंगे।

ऐसी है खबर
खबर है कि बरेली की बर्फी का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के बोल हैं स्वीटी तेरा ड्रामा। गाने में फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव नजर आ रहे हैं। इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को डांस फ्लोर पर जाने से रोक नहीं पाएंगे। इसमें बॉलीवुड के सभी मसाले डाले गए हैं।

नजर आ रहे हैं तीनों स्‍टार्स
फिल्‍म के तीनों स्टार्स इसमें आपको देसी ठुमके लगाते हुए नजर आएंगे। वहीं लीडिंग एक्ट्रेस कृति के डांस मूव्स आपको उनके बेफिक्र किरदार की एक झलक दिखाते हैं। गाने में नजर आ रहा है कि आयुष्मान और राजकुमार कृति को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों स्टार्स का गाने पर डांस काफी अच्छा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


परफेक्‍ट वेडिंग सॉन्‍ग है ये
यह गाना एक परफेक्ट वेडिंग सॉन्ग है। गाना मिडिल क्लास शादियों की एक झलक देता है। अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म लव ट्रायंगल पर आधारित है। गौरतलब है कि फिल्‍म 18 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी है एक लड़की बिट्टी की जो अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूंढ रही है। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है।

इन्‍होंने दी है आवाज
गाने के बोल लिखे हैं शब्‍बीर अहमद ने। इसको आवाज दी सिंगर पावनी पांडेय ने। वहीं फिल्‍म को प्रोड्यूस किया है जंगली पिक्‍चर्स और बीआर स्‍टूडियो ने। आप भी देखिए फिल्‍म का ये बेहतरीन गाना और झूम उठिए।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...