आपके प्‍यारे और दर्शकों के दुलारे एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सुनने को मिली है। सुनने में आया है कि वो जल्‍द ही अपने फैन्‍स को बधाई देने के लिए आने वाले हैं। अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे न कि आखिर किस बात की बधाई। आइए जानते हैं कि यहां किस बात की बधाई की बात हो रही है।

ऐसी है खबर
खबर मिली है कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में अपनी परफॉरमेंस से सभी को खुश कर देने के बाद अब आयुष्मान खुराना अपने नए प्रोजेक्ट के साथ जल्द ही हाजिर होंगे। इस प्रोजेक्‍ट के तहत आयुष्मान की अगली फिल्म ‘बधाई हो’ की घोषणा की गई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : दिखाएं आपको वो सीन, जो रिलीज के वक्‍त काट दिए गए थे ‘डीडीएलजे’ से

ये करेंगे निर्देशन
इस फिल्म के लिए आयुष्मान ने जंगली पिक्चर्स के साथ हाथ मिला लिया है। बताया जा रहा है कि आयुष्मान की फिल्म ‘बधाई हो’ का निर्देशन अमित शर्मा करने जा रहे हैं। याद दिला दें कि अमित ने सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘तेवर’ से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

पढ़ें इसे भी : रेप के ‘बेहद’ संगीन आरोप में फंसा ये एक्‍टर, अब आगे कैसा निकलेगा इनका करेक्‍टर!  

इसपर आधारित होगी ये फिल्‍म
बताया जा रहा है कि आयुष्मान की ये फिल्म कॉमेडी और ड्रामा पर आधारित है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए अमित ने अक्षत घिल्डियाल और शांतनु श्रीवास्तव के साथ ढाई साल तक काम किया है।

जल्‍द होगा इसका खुलासा
कहा ये भी जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जनवरी 2018 में होगी। इसके साथ ही इसके अन्य कास्ट की डिटेल्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है। बताया गया है कि जल्‍द ही इसका भी खुलासा किया जाएगा।

पढ़ें इसे भी : प्रियंका को हराकर दीपिका ने जीता शाहरुख का दिल, मिल गया ‘डॉन’ का साथ

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...