बीते दिनों बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ ने एक और रिकॉर्ड बना डाला है। रोहित शेट्टी की हसोड़ फ्रेंचाईजी ‘ गोलमाल ‘ की चौथी कड़ी यानि गोलमाल अगेन ने पिछले साल बॉक्स ऑफ़िस पर एक रिकॉर्ड बनाया था और इस साल भी, लेकिन मामला अब बड़े नहीं छोटे पर्दे का है।

बनी मूवी ऑफ द वीक
जी हां अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे स्टारर गोलमाल टेलीविजन पर ‘मोस्ट वॉच मूवी ऑफ द वीक’ बन गई है। 26 जनवरी की छुट्टी के दिन इस फिल्म का टीवी पर प्रीमियर हुआ था और फिल्म ने 16. 3 मिलियन इम्प्रेशन हासिल कर एक रिकॉर्ड बनाया है। यह आंकड़े अर्बन और रूलर को मिला कर हैं और इससे चैनल को 19 प्रतिशत का सीधा जम्प मिला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सबसे ज्‍यादा देखी गईं ये फिल्‍में
बाहुबली 2 , जुड़वा 2 और मेरी ताकत मेरा फैसला इसके बाद सबसे अधिक देखी गई फिल्में रही हैं। बता दें कि गोलमाल के इस चौथे भाग ने पिछले साल दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफ़िस पर एंट्री की थी और 205 करोड़ 69 लाख रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाये हैं और सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है के आने से पहले ओरिजनल हिंदी फिल्म के तौर पर 2017 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। जाहिर है टीवी पर भी लोगों ने इस फिल्म को बड़े पैमाने पर पसंद किया था तो गोलमाल वाले ख़ुश होंगे ही। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है।

ऐसा कहा था अजय देवगन ने
अभी हाल ही में रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने कहा था कि गोलमाल की ये फ्रेंचाईजी का अंत नहीं होने वाला है। जैसे ही गोलमाल के लिए कोई सूटेबल स्क्रिप्ट मिलेगी, पांचवी गोलमाल का काम शुरू हो जाएगा, लेकिन फिल्म कब आएगी ये अभी किसी को नहीं पता।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...