आज भले ही बॉलीवुड एक्‍टर अनिल कपूर की लाडली बेटी और एक्‍ट्रेस सोनम कपूर 31 साल की पूरी हो गई हैं, लेकिन उनकी बचपन की यादें अभी भी उतनी ही ताजा है। कैसे, अजी उनकी इन तस्‍वीरों में। ये इनके बचपन की वो यादगार तस्‍वीरें हैं जो आपने इससे पहले कभी नहीं देखी होंगी। यकीन मानिए।

ये हैं सोनम कपूर
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक सोनम को ‘नीरजा’ फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए  नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। वैसे याद दिला दें कि सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन और बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

पढ़ें इसे भी : बाहुबली और देवसेना की जोड़ी एक बार फिर आएगी पर्दे पर नजर, फिल्‍म होगी साहो


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कर चुकी हैं ये काम भी
सोनम भले ही अनिल कपूर जैसे बड़े एक्टर की बेटी हैं लेकिन उन्होंने एक वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है। बताते चलें कि वह जब सिर्फ 15 साल की थी तभी उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए वेटर की नौकरी की थी।

बचपन में झेलनी पड़ी थी ये परेशानी
बचपन में सोनम को अपने वजन के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। काफी कम लोग ये जानते हैं कि सोनम को डायबिटीज भी है। इसके लिए वो अवेयरनेस प्रोग्राम भी चलाती हैं।

पढ़ें इसे भी : आमिर खान की ऑनस्‍क्रीन बेटी अब बनने चलीं उनकी धर्मपत्‍नी

लैटिन डांस में है महारथ
सोनम कपूर न ही एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि एक ट्रेन्ड कथक और क्लासिकल डांसर भी हैं। लैटिन डांस में भी सोनम का जवाब नहीं है। अपनी फिल्म आयशा में वो इसकी झलक दिखा चुकी हैं।

पढ़ें इसे भी : स्‍विमसूट वाला फोटोशूट बना फातिमा के गले की फांस, सोशल मीडिया पर होने लगीं ट्रॉल

2007 में किया था डेब्‍यू
सोनम कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से रणबीर कपूर के ऑपोजिट डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन सोनम को एक लॉन्च मिल गया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...