फाइनली, अगले हफ्ते होने वाली है विराट-अनुष्‍का की शादी। ऐसे में दोनों के घरों में चल रही हैं बहुत सी तैयारियां। कहीं वेन्‍यू की प्‍लानिंग हो रही है, तो कहीं ड्रेसेस की। वहीं कहीं बन रही है गेस्‍ट लिस्‍ट। वैसे इस खास मौके पर विराट के गेस्‍ट की लिस्‍ट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल एक ओर सुनने में आया है कि अनुष्‍का के पिता अपने पड़ोसियों तक को अगले हफ्ते का निमंत्रण दे चुके हैं। वहीं दूसरी ओर विराट की चाची ने ये जानकारी दी है कि उनकी ओर से किसी भी रिश्‍तेदार को शादी का न्‍योता नहीं दिया गया है। आइए जानें क्‍या है सच।

विराट

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि चार साल की लव लाइफ के बाद आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार विराट और अनुष्‍का इसी महीने इटली में शादी करने वाले हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी है खबर
वहीं खबरों के मुताबिक, वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर में जहां अनुष्का रहती हैं वहां पड़ोस में रहने वालों ने शादी का न्‍योता पाया है। अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने खुद पड़ोसियों को फोन कर शादी में आने का न्‍योता दिया है।

पढ़ें इसे भी : सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को रिचा चड्ढा ने ऐसे सिखाया सबक, जबरदस्‍त है तरीका

अनुष्‍का के पिता ने किया ऐसा
एक सूत्र के मुताबिक अनुष्का के पिता ने बिल्डिंग के कुछ लोगों को अगले हफ्ते शादी में आने को कहा है। जैसा कि सभी जानते हैं कि सभी इटली नहीं जा सकते इसीलिए कुछ ने यहीं से उन्हें अपना आशीर्वाद दे दिया। इसके साथ ही उन लोगों से अनुष्का के पिता ने कहा कि ये खबर मीडिया तक न पहुंचाई जाए।

हुआ ऐसा खुलासा
उधर, दूसरी ओर विराट कोहली की चाची ने इनकी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कोहली की चाची व कटनी की पूर्व महापौर आशा कोहली ने कहा कि उन्हें अब तक शादी के बारे में कोई सूचना या न्योता नहीं मिला है। उनका कहना है कि दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है और उनकी ओर से उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं हैं।

पढ़ें इसे भी : आयशा जुल्‍का लेंगी यूटर्न, देखने को मिलेगा सिर्फ कमाल ही कमाल

ऐसा कहना है विराट की चाची का
यही नहीं आशा कोहली कहती हैं कि विराट और उनका बेटा रूपक लगभग एक ही उम्र के हैं। विराट की मां से उनकी बात होती है तो वह यही मनाते हैं कि वह जहां भी रहें खुश रहें। उनका कहना है कि अनुष्का उनके परिवार की बहू बनेगी तो अच्छा ही होगा।

साफ की ये बात
ज़ाहिर सी बात है कि कटनी में रहने वाली विराट की सगी चाची और शहर की पूर्व मेयर आशा कोहली कह रही हैं कि अभी तक विराट या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने उनकी शादी के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...