‘पद्मावत’ की लीड एक्‍ट्रेस इन दिनों जबदस्‍त तरीके से सुर्खियों में हैं। करणी सेना द्वारा भारी विवादों के बाद भी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। ‘पद्मावत’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने के साथ साल की जबरदस्त ओपनर फिल्म भी बन गई है। बता दें कि दीपिका हाल ही में अपनी बहन अनिषा पादुकोण के साथ एक टीवी शो पर पहुंची थी, जहां उन्होंने बताया कि वह एक एक्ट्रेस को अपनी शादी में बिल्कुल भी इनवाईट नहीं करना चाहती हैं।

इस शो पर पहुंची दीपिका
दरअसल, हाल ही में दीपिका अपनी बहन अनिषा पादुकोण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के फेमस शो ‘वोग बीएफएफ’ में शरीक होने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने नेहा को अपनी शादी और जीवन से जुड़ी कई ख़ास बातें बताई। शो को होस्ट कर रही नेहा ने जब दीपिका से पूछा कि वह अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची में से किस डिजाइनर के कपड़े पहनना पसंद करेंगी, तब उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वे अपनी शादी में सब्यासाची द्वारा डिजाइन किये गए कपड़े पहनना चाहेंगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इनको नहीं बुलाएंगी दीपिका
इस बाद भी शो में सवालों का सिलसिला जारी रहा। इस सवाल के बाद नेहा ने शो में पूछा कि क्या वे अपनी शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बुलाना चाहेंगी? तो इस सवाल पर दीपिका ने साफ़ तौर पर जवाब देते हुए कहा कि ‘नों चांस’। इसका मतलब यही था कि वे अपनी शादी में कैटरीना कैफ को नहीं बुलाना चाहती हैं।

लंबा है ये विवाद
गौरतलब है कि पहले दीपिका बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ कई दिनों तक रिलेशनशिप में थी। उन्होंने साल 2008 में अपने गर्दन पर उनके नाम का एक टैटू भी बनवाया था। लेकिन बाद में रणबीर और कैटरीना की नजदीकियां बढ़ीं और दीपिका रणबीर से अलग हो गई। खैर, दीपिका की बातों से यही जाहिर होता है कि उनके और कैटरीना के बीच रिश्ते अभी भी ठीक नहीं हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...