बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैन्‍स के लिए एक गुड न्‍यूज है. रणवीर और दीपिका की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को तो लोगों ने खूब पसंद किया ही, साथ ही इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी हमेशा सुर्खियों में रहती है. रणवीर और दीपिका बीते काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में कभी भी खुलकर बात नहीं की.

सुनने में आया है ऐसा
एक रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग में लगे हुए हैं. इन दोनों को ही बीच साइड बहुत पसंद है और इसलिए इनकी शादी भी किसी ऐसी ही खूबसूरत लोकेशन पर हो सकती है. इसी के साथ रणवीर और दीपिका के पेरेंट्स को भी इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है और इसलिए अब उन्होंने इनकी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब हो सकती है शादी
रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं और इनकी शादी इस साल जून या फिर जुलाई में हो सकती है. क्योंकि इनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद होंगे इसलिए शादी के बाद मुंबई और बैंगलोर में दो रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. एक तरफ जहां मुंबई में इनके दोस्तों के लिए पार्टी रखी जाएगी वहीं बैंगलोर में दीपिका के घरवालों के लिए पार्टी रखी जाएगी. रणवीर और दीपिका हाल ही में फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...