बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और निर्देशक आनंद एल राय दोनों आपस में बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। वहीं अब इस बात का खुलासा हुआ है कि आने वाले दिनों में दोनों को और भी ज्‍यादा मजबूती के साथ कौन बांधने वाला है। इसका नाम बताया गया है ‘बटला’। अब क्‍या है ये बटला, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर आनंद एल राय की अगली फिल्म के नाम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वहीं अब खबर है कि शाहरुख खान के साथ आनंद की इस फिल्म के नाम का खुलासा कर दिया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दिया गया है ये नाम
इस फिल्म का नाम है ‘बटला’। दरअसल, इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाने जा रहे हैं। इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए इस फिल्म का नाम भी’ बटला’ रख दिया गया है। वहीं इस फिल्‍म को लेकर एक और बड़ी बात बता दें कि शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में उनका साथ निभा चुकी अनुष्का शर्मा इस फिल्म में भी उनके साथ नजर आएंगी।

नजर आएगी ये तिगड़ी
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में कटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी। याद दिला दें कि इससे पहले शाहरुख, अनुष्का और कटरीना की तिगड़ी फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक साथ काम कर चुकी है। आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए फिलहाल काम शुरू कर दिया गया है। जुलाई में सलमान खान ने शाहरुख के कहने पर मुंबई के यशराज स्टूडियो में इस फिल्म के लिए अपना केमियो भी शूट किया था।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...