एक महीने पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ था. 11 अक्टूबर को उनको फैंस ने विश किया था. अब एक महीने बाद उनके कुछ फैंस ने उन्हें ‘दीवार’ गिफ्ट दिया है. आप सोच रहे होंगे कि बर्थडे आज ऐश्वर्या का है और गिफ्ट इनके ससुर को दिया जा रहा है. ये तो बहुत नाइंसाफी है. लेकिन ऐसा नहीं है. चलिए हम आपको समझाते हैं. दरअसल अमिताभ बच्चन के फैंस ने मुंबई में बांद्रा स्थित बिल्डिंग की एक दीवार को उनके नाम कर दिया है. इसे कहते हैं दीवानगी.

अपने इस प्यारे एक्टर के लिए उनके फैंस ने बिल्डिंग की दीवार पर बिग बी की खूबसूरत पेंटिंग बनाई है. अमिताभ के प्रति उनके फैंस की ऐसी दिवानगी का अंदाजा इस खास गिफ्ट को देखकर ही लगाया जा सकता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ग्रेट ग्रैंड मस्ती करने वाली उर्वशी ने हेट स्टोरी 4 में कर ली लव मेकिंग सीन्स से तौबा

बांद्रा इलाके में 230 फीट ऊंची एक अपार्टमेंट की दीवार को बिग बी की फिल्म ‘दीवार’ का आइकॉनिक लुक दिया गया है. इस पेंटिंग को ‘बच्चन बेमिसाल पूरे 75 साल’ का नाम दिया गया है. बिग बी के 75 साल पूरे होने के मौके पर उनके फैंस अभिषेक कुमार और रजीत दहिया ने उन्हें ये खास गिफ्ट दिया है. ये दोनों शख्स बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं.

वहीं अमिताभ बच्चन ने इस स्पेशल गिफ्ट के मिलने पर खुशी जताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. सूत्रों की मानें तो इस आर्टवर्क को रिकॉर्ड बुक में भी शामिल किया जा सकता है. आपको बता दें कि इस बार अमिताभ बच्चन अपने बर्थडे का जश्न परिवार के साथ मालदीव में मनाया था.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...