एक बार फिर सलमान खान खबरों में छायें हुए हैं. वजह है एक लड़की. जिस सवाल की वजह से सलमान को अक्सर परेशान किया जाता रहा है, उसी सवाल पर आज उन्होंने खुद एक ट्वीट कर कुछ ऐलान कर डाला है.

सलमान खान खबरों में छायें

मामला वही है, लेकिन इस बार अंदाज़ जरा नया है. सलमान ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जिससे उनके फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई है और उनसे बार-बार एक ही सवाल पूछने वालों का मुंह भी बंद हो गया है. सलमान ने सीधे-सीधे ट्विटर पर कहा है, ‘मुझे लड़की मिल गई है.’ सलमान के इस ट्वीट से ट्विटर यूज़र्स के बीच खलबली सी मची है. इस ट्वीट के कुछ ही मिनट के भीतर हजारों की संख्या में लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. हालांकि, सलमान ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि लड़की मिलने का जिक्र वह अपनी किसी फिल्म को लेकर कर रहे या फिर वाकई लाइफपार्टनर की बात कर रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सलमान की पसंद बना 19 रेस विनर घोड़ा, मालिक ने 2 करोड़ ठुकरा कर तोड़ा भाईजान का दिल

वैसे, बता दें कि इन दिनों सलमान रोमानियन यूलिया वंतूर के साथ अपने कथित रिश्ते को लेकर खबरों में हैं. हालांकि, इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर अब तक कुछ भी ऑफिशल नहीं कहा है. फिलहाल सलमान अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की तैयारी में लगे हैं जो इस साल ईद पर रिलीज़ होगी. सलमान की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई है.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...