बीते दिनों रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’। रिलीज होते ही फिल्‍म ने जबरदस्‍त धमाल दिखाना शुरू कर दिया है। सिर्फ फिल्‍मही नहीं, फिल्‍म से जुड़े लोगों को भी उनकी अदाकारी और काम के हिसाब से खूब तारीफ़ें मिल रही हैं। ऐसे में फिल्‍म के स्‍टार्स को अवॉर्ड मिलना तो लाज़मी है, लेकिन ज़रा सोचिए कि एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता को भला क्‍यों अवॉर्ड मिला। आप भी सही सोच रहे हैं न, आइए जानें।

ऐसी मिली है जानकारी
दरअसल खबर कुछ ऐसी है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता और प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट से नवाजा गया है। इस कार्यक्रम में खास तौर से दीपिका भी मौजूद थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सम्‍मानित किया गया इस अवॉर्ड से
भारत के प्रसिद्ध पूर्व बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण को दिल्ली में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लाइफ टाइम अचीवमेंट से सम्मानित किया गया। खास बात यह थी कि, इस अवसर पर प्रकाश पादुकोण की बेटी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मौजूद थीं। दीपिका के साथ उनकी बहन अनीषा और मां उजाला पादुकोण भी कार्यक्रम में उपस्थित थीं। प्रकाश पादुकोण को यह सम्मान बैडमिंटन एसोसिएशन अॉफ इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट ने दिया।

एक और खास बात है यहां
एक और खास बात बता दें कि, इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण ने ट्रेडिशन ड्रेसअप किया था। उन्होंने पिंक कलर की साड़ी कैरी की थी। आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता का जश्न मना रही हैं। हमने आपको बताया था कि, मीडिया से अपने पैरेंट्स को लेकर यह शेयर किया कि, उनके पैरेंट्स ने उन्हें हमेशा से उनका साथ दिया और उन्होंने कभी दीपिका को पीछे हटने के लिए प्रेरित नहीं किया, बल्कि दूसरी तरफ उनका हौसला बढ़ाया। चूंकि वह यह बात जानते थे कि उनकी बेटी अकेले सब कुछ संभाल लेंगीं।

ये भी बताया दीपिका ने
साथ ही दीपिका ने बताया था कि उनके पेरेंट्स ने मेरी फिल्म देखने के बाद मेरी तरफ देखा और कहा उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी जो बगल में बैठी हुई है, वह वही दीपिका हैं, जो परदे पर पद्मावती बनी हैं। दीपिका कहती हैं कि मेरी अपब्रिंगिंग ऐसी रही है कि मेरे पापा स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से हैं और यही वजह है कि दीपिका का विल पावर हमेशा स्ट्रांग रहा है। फिर वह किसी भी तरह की बातों से घबराती नहीं हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...