अपने सुपरस्‍टार रजनीकांत के तो वैसे भी कहने ही क्‍या। उस पर जब इनके साथ पहुंचे बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया भी, तब तो हो गया और भी सोने पर सुहागा। फिर जो बनना था, उसका वीडियो तो होना ही था वायरल।

ऐसी है जानकारी
दरअसल ये है सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘2.0’ का एक मेकिंग वीडियो। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे अक्षय और रजनीकांत इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत में लगे हुए हैं।

ऐसा दिखाया गया है वीडियो
यही नहीं वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि फिल्म में लिए अक्षय और रजनीकांत को अपना मेकअप करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं। आप खुद ही देखिए कि किस-किस तरह से दोनों का मेकअप किया जा रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है

ऐसा होगा किरदार
गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय एक विलन का किरदार निभा रहे हैं,  जो की बेहद डरवाना सा नजर आ रहा है। बल्‍कि ये कहना भी ज्‍यादा नहीं होगा कि 2.0 में उनका लुक देखकर शायद ही कोई कह पाएगा कि ये अक्षय हैं। इसको लेकर बताया जा रहा है कि इसके लिए अक्षय को 4-5 घंटे मेकअप करवाने में लग जाते हैं।

पढ़ें इसे भी : कपिल ने कर दिया सिंघम को नाराज, नहीं आ रहे अपने रवैये से बाज

एक्‍शन सीन्‍स भी नजर आए ऐसे
मेकअप के अलावा फिल्म के एक्शन सीन्स को भी शूट करते हुए दिखाया गया है। फिल्म के मेकर्स सीन्स को शूट करने के लिए साइंस, लॉजिक और कमाल की आर्टिस्टिक टीम का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

ये कर रहे हैं डायरेक्‍ट
बताते चलें कि फिल्म को डायरेक्‍ट कर रहे हैं एस. शंकर। वहीं अक्षय और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी। अब एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं फिल्‍म में, तो कुछ तो कमाल होना ही है। इस कमाल को आप पूरी तरह से देख पाएंगे 25 जनवरी 2018  को, जब मूवी होगी रिलीज।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...