आप भी कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्‍स हैं! हैं तो एक बार फिर से खुश हो जाइए। कारण है कि कपिल अपने फैन्‍स के लिए एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। जी हां, इस समय वह पूरी तरह से अपने कॉमेडी शो की तैयारियों में जुटे हुए हैं। अब क्‍या, जानना है आपको कि कब पूरी होगी आपकी उन्‍हें कॉमेडी के एक नए फॉर्म में देखने की अगली पारी, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ से जिस तरह की उन्हें उम्मीद थीं, उस तरह की सफलता उसे बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिली है। ऐसे में अब कपिल वापस टीवी की दुनिया में लौटने का मन बना रहे हैं। यही वजह है कि कपिल के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी आई है खबर
खबर ये आई है कि 2018 में ‘द कपिल शर्मा शो सीजन 2’ के साथ कपिल की टीवी पर धमाकेदार वापसी होगी। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक कपिल 2018 में एक बार फिर टीवी पर अपने पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। यही नहीं, बताया ये भी जा रहा है कि कपिल के कॉमेडी शो के सीजन 2 की तैयारियां शुरू भी हो गई हैं।

पढ़ें इसे भी : जितेश सिंह की लखनवी शान ने जीता मिस्‍टर इंडिया 2017 का इनाम, अब 2020 में करेंगे ये काम

तय हुई ऐसी प्‍लानिंग
ये भी बताया जा रहा है कि प्रोमो को शूट करने की भी प्लानिंग तय हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल अपने इस कमबैक शो के प्रोमो का शूट जनवरी के पहले हफ्ते में कर सकते हैं। इसके पहले दिए गए एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि, ‘जल्द ही टीवी पर दोबारा अपना कॉमेडी शो शुरू करने वाला हूं, लेकिन बड़े बदलाव के साथ।‘

पढ़ें इसे भी : ‘पैडमैन’ का ट्रेलर अभी देखा नहीं क्‍या आपने, जबदरस्‍त लग रहे हैं अक्षय कुमार 

आगे फिल्‍में करने के बारे में दिया ऐसा जवाब
कपिल ने बताया कि, ‘वे खुद भी इस बात को समझने लगे थे कि अब शो में बोरियत हो रही है। कोई नयापन नहीं रहा। ऐसे में खुद को और दर्शको को ब्रेक देने के इरादे से शो बंद कर दिया।‘ कपिल ने ये भी कहा कि, ‘अगर मैं शो में बदलाव नहीं करता तो मेरे लिए और दर्शकों के लिए ये उबाऊ हो जाएगा, इसलिए मैं द कपिल शर्मा शो में बड़ा बदलाव लाने की योजना बना रहा हूं। इसके अलावा जहां तक फिल्मों का सवाल है तो मैं हर बार कुछ नया करने की कोशिश करूंगा।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...