एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं दिवंगत एक्‍ट्रेस प्रत्‍यूषा बनर्जी के एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड. जी हां, याद दिला दें कि बालिका वधू’ के नाम से पूरे देश में पॉपुलर होने वाली दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर प्रत्युषा की मृत्यु के समय कई बड़े आरोप लगे थे. राहुल राज एक बार फिर से विवादों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. खबर के मुताबिक राहुल राज ने टीवी अभिनेता अली मर्चेंट और गायक रामजी गुलाटी समेत कई कलाकारों को अपने होमटाउन रांची 1 जनवरी को वंडरलैंड में पर्फामेंस के लिए बुलाया था. लेकिन इवेंट के बाद इन आर्टिस्टों को पूरी रकम नहीं दी गई.

ऐसी मिली है रिपोर्ट
रिपोर्ट के मुताबिक राहुल राज ने टीवी अभिनेता अली मर्चेंट और गायक रामजी गुलाटी समेत कई कलाकारों को अपने होमटाउन रांची 1 जनवरी को वंडरलैंड में पर्फामेंस के लिए बुलाया था. लेकिन पर्फामेंस के दौरान पूरा हॉल लगभग खाली रहा. ये नजारा देख राहुल को लगा उन्हें लम्बी चपत लगने वाली है. इसके बाद राहुल ने वादे के मुताबिक किसी भी आर्टिस्ट को शो की रकम अदा नहीं की.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


खबरों के मुताबिक
खबर के मुताबिक राहुल राज ने आर्टिस्ट्स को महज 10-15 प्रतिशत रकम ही दिया. इस बारे में अली मर्चेंट और रामजी से बात करने की कोशिश भी की गई. अपने इंटरव्यू में मर्चेंट ने बताया कि ‘मेरे काम करने का तरीका अलग है. मैं शो करने से पहले ही फीस ले लेता हूं. इस बार भी मैंने ऐसा ही किया था हालांकि अन्य कलाकारों के साथ क्या हुआ इसके बारे में मैं नहीं बता सकता.

कुछ भी कहने से किया इनकार
वहीं जब रामजी गुलाटी ने किसी तरह का कमेंट करने से इनकार कर दिया, तो उनके दोस्त ने बताया, “गुलाटी को राहुल की रेपोटेशन के बारे में पहले ही पता था. उन्हें ये शो करना ही नहीं चाहिए था’.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...