बीच में ऐसा लगने लगा था कि कंगना और रितिक के बीच का फसाद अब थम गया है, लेकिन अब समझ में आ गया है कि ये महज एक वहम ही था। कारण है कि लंबे अर्से बाद एक बार फिर इनके झगड़े का जिन्‍न जागा है। अब खबर मिली है कि कंगना के वकील ने रितिक के खिलाफ कुछ पुख्‍ता सबूत जुटाए हैं। आइए देखें, क्‍या है वो।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि दर्शकों का ध्यान अभी पूरी तरह से ‘पद्मावती’ विवाद से हटा भी नहीं था कि रितिक रोशन और कंगना रानोट का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कंगना रानोट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने एक बार फिर रितिक पर निशाना साधा है, लेकिन इस बार रिजवान पहले से भी ज्यादा तैयारी के साथ आए हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वीडियो किया पोस्‍ट
दरअसल, रिजवान ने अपने यूट्यूब हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में रिजवान ने कंगना और रितिक के रिलेशनशिप पर गहराई में जाकर कई सारी बातों का खुलासा किया है। रिजवान ने मीडिया को दिए हुए रितिक के हालिया इंटरव्यू से हर एक पहलू पर अपनी बात रखी है।

पढ़ें इसे भी : आयशा जुल्‍का लेंगी यूटर्न, देखने को मिलेगा सिर्फ कमाल ही कमाल

इस इंटरव्‍यू को रखा सामने
याद दिला दें कि कुछ ही समय पहले रितिक ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देकर कंगना के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर सभी सवालों के जवाब दिए थे। इस इंटरव्यू में रितिक की ओर से दिए गए सभी स्टेटमेंट्स पर रिजवान ने अपनी सफाई पेश की है।

दिया पुख्‍ता सबूतों का हवाला
इस वीडियो में रिजवान ने डाक्यूमेंट्स, मीडिया क्लिप्स और ऐसे कई सारे सबूतों का हवाला देकर रितिक को आड़े हाथ लिया है। अब इस वीडियो के सामने आ जाने से रितिक और कंगना के पचड़े में एक नया ट्विस्ट जरूर आ गया है, क्योंकि ऐसा मालूम होता है कि इस बार रिजवान ने अपना होम वर्क पिछली बार से भी कई ज्यादा मेहनत से किया है।

पढ़ें इसे भी : सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को रिचा चड्ढा ने ऐसे सिखाया सबक, जबरदस्‍त है तरीका

आगे ये देखना होगा रोचक
अब देखना ये है कि इस वीडियो पर रितिक और उनकी लीगल टीम का क्या कहना है। खैर समय के साथ उसका भी खुलासा हो जाएगा। फिर देखना होगा कि आगे इनका झगड़ा और कौन सा नया मोड़ लेगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...