जी हां, बिल्‍कुल सही सुन रहे हैं आप। सलमान और कटरीना का ये असल स्‍वैग देखकर आपको भी करंट के झटके न लगे तो कहना। हालांकि इनका ये स्‍वैग काफी दिनों बाद देखने को मिला है, लेकिन इस इंतजार की ये पूरी तरह से भरपाई कर देगा। आप खुद देख लीजिए, इस बात का सबूत यहां वीडियो में।

ऐसी है खबर
खबर दरअसल ये है कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग रिलीज़ हो चुका है। सॉन्ग का टाइटल स्वैग के साथ स्वागत है। इस स्‍वैग नंबर में सलमान और कटरीना जबरदस्त डांस करते नज़र आ रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


देखने को मिलेगी बेहरतीन केमेस्‍ट्री
फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का नया सॉन्ग स्वैग से करेंगे सबका स्वागत में एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त डांस केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। शूटिंग लोकेशन से लेकर डांस मूव्स तक सॉन्ग ने रिलीज़ होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पढ़ें इसे भी : आप अपने पेरेंट्स से कितना प्‍यार करते हैं, देखिए सलमान खान ने तो बता दिया इस वीडियो में

दर्शकों का इंतजार हुआ खत्‍म
वैसे बता दें कि दर्शकों और खासकर सल्‍लू मियां के फैन्‍स को इस सॉन्ग का कई दिनों से इंतज़ार था और सलमान खान अपने ट्विटर पर इसको लेकर लगातार ट्विट भी कर रहे थे। इस गाने की शुरूआत ‘इश्क से आगे कुछ नही कुछ नहीं, इश्क से बेहतर कुछ नहीं कुछ नहीं’ से होती है।

इन्‍होंने दी है आवाज़
बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज़ दी है विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने। म्यूजिक विशाल-शेकर का है। वहीं, सॉन्ग के लिरिक्स इर्शाद कामिल ने लिखे हैं। यहां ये भी बता दें कि अली अब्बास जफ़र निर्देशित फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ऐसा होगा किरदार
सलमान और कटरीना का किरदार एक मिशन को सॉल्व करता हुआ नज़र आएगा। इस फिल्म में कटरीना कैफ ने ख़ुफ़िया अफसर बनने के लिए आमतौर पर किये जाने वाले फाइट सीन की तकनीक को एक अलग अंदाज में प्रेजेंट करने का प्रयास किया है।

पिछली बार से होगा ये अंतर
गौरतलब है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी रियल इवेंट्स पर आधारित है। इसमें खास बात यह भी है कि पिछली बार आपने ‘एक था टाइगर’ में देखा होगा कि वहां रोमैंटिक कहानी कही गई थी। इस बार कहानी एक्शन से भरपूर होगी। इसमें रोमैंटिक एंगल नहीं होगा।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...