लो भाई, फाइनली नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी करनी की माफी मांग ली है। पिछले दिनों अपनी किताब के प्रमोशन को लेकर उन्‍होंने जो भी कुछ किया, उससे ख़ड़े हुए बवाल के आगे उन्‍होंने घुटने टेक दिए हैं। फिलहाल माफी मांगने में ही उन्‍होंने अपनी भलाई समझी है। आइए देखें क्‍या है क्‍या हुआ आखिर में उनके साथ।

ऐसी है खबर
फिलहाल के लिए खबर है कि एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने संस्मरण ‘एन ओर्डिनरी लाइफ’ में महिलाओं का कथित तौर पर उनकी मंजूरी के बिना जिक्र कर उनकी ‘भावनाओं को आहत’ किया। ऐसा करने के लिए उन्‍होंने मंगलवार को न सिर्फ माफी मांगी, बल्‍कि अपनी किताब भी वापस लेने का फैसला किया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मिलिए किताब की लेखिका से
जी हां, बताया गया है कि नवाजुद्दीन ने अपनी आत्मकथा को लेकर चल रहे विवाद के मद्देनजर टि्वटर पर माफी मांगी है। इस किताब की सह लेखिका रितुपर्णा चटर्जी हैं।

ऐसा किया ट्विट
उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगता हूं, जिनकी मेरे संस्मरण ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को लेकर चल रहे विवाद से भावनाएं आहत हुई है। मैं इस पर खेद जताता हूं और मैंने किताब वापस लेने का फैसला लिया है।’

प्रवक्‍ता ने की पुष्‍टि
वहीं नवाज के ऐसे ट्विट के बाद किताब के प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि वे किताब वापस ले रहे हैं। ऐसे में एक बात तो फाइनल हो जाती है कि नवाजुद्दीन ने अपने सारे किए-कराए कि माफ़ी मांग ली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...