कलर्स चैनल के फेमस रियालिटी शो ‘बिग बॉस 11‘ ने इस बार भी एक बन बनाए रिश्‍ते पर अपना असर दिखा दिया है। दरअसल सुनने में आया है कि शो के एक कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा की रियल गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। यही नहीं इस ब्रेकअप के पीछे उन्‍होंने वजह बताई है बिग बॉस हाउस में सामने आए उनके असली चेहरे को। आइए जानें क्‍या है पूरा सच।

ऐसा है जानकारी
वैसे ऐसा तो इस रियालिटी शो के लगभग हर सीजन में होता है। जब बिग बॉस हाउस के अंदर चल रही खींचातानी का असर इसके कंटेस्‍टेंट्स की रियल लाइफ पर पड़ता है। इस बार ये असर देखने को मिला है कंटेस्‍टेंट प्रियांक शर्मा की रियल लाइफ़ पर। इसी वजह से प्रियांक अपनी लव लाइफ को लेकर इस समय कुछ ज्‍यादा ही सुर्खियों में हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ये थे रिलेशनशिप में
जैसा कि आपको पता है कि प्रियांक और दिव्या अग्रवाल रिलेशनशिप में हैं। वहीं बावजूद ‘बिग बॉस हाउस’ में पिछले कुछ दिनों में कुछ ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसने दिव्या को हिला कर रख दिया है। यहां प्रियांक ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है, जिससे दिव्या का दिल टूट गया है और अब उन्होंने प्रियांक से ब्रेकअप करने का बड़ा फैसला ले लिया है।

पढ़ें इसे भी : सुनील का साथ तो मिल गया, गिन्‍नी का हाथ थामने से क्‍यों कतरा रहे हैं कपिल

सुर्खियों में आया ये सब
दरअसल ‘बिग बॉस हाउस’ में जब से प्रियांक की वापसी हुई है, उनकी और बेनाफ्शा की बढ़ती हुई नजदीकियां खूब सुर्खियां बना रही है। इन दोनों की नजदीकियों से इस तरफ इशारा मिलता हुआ दिख रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है। यही बात दिव्या को नागवार गुजर रही है और अब दिव्या ने ले लिया है एक बड़ा फैसला।

इंटरव्‍यू में बयां किया दर्द
बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा है कि प्रियांक का असली चेहरा बिग बॉस में सामने आ गया है और वो अब उसके जैसे इंसान के साथ रहना नहीं चाहती। जाहिर सी बात है कि प्रियांक की हरकतों ने उनका दिल तोड़ दिया है और उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि प्रियांक ने उन्हें धोखा दिया है।

पढ़ें इसे भी : कभी कपिल ने किया था सलमान का वेलकम, अब भाईजान ने पूरा किया अपना फ़र्ज़

रवैये को बताया ऐसा
दिव्या ने बिग बॉस में प्रियांक के रवैये पर बात करते हुए कहा कि ‘पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा। फिर घर में प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड निकिता का नाम सामने आ रहा है। दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी। इसका मतलब है कि उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है। क्या वाकई में उसे कोई दिक्कत नहीं होगी।

दिया ऐसा उदाहरण
यही नहीं दिव्या आगे ये भी कहती हैं कि, ‘प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था। बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं’।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...