प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। अपने किसी नए हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट को लेकर नहीं, बल्‍कि सोशल मीडिया पर ट्रॉल होने को लेकर। इस बार वह ट्रॉल हो रही हैं स्‍व. इंदिरा गांधी को लेकर। दरअसल सोशल मीडिया पर उन्‍होंने इंदिरा गांधी की एक फोटो शेयर करा दी। फिर क्‍या था, उसके बाद लोगों ने उन्‍हें जमकर कर लिया ट्रॉल। आइए, देखें क्‍या है पूरा मामला।

ऐसी है खबर
खबर है कि बीते दिन प्रियंका चोपड़ा ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ अपने परिवार की एक थ्रो-बैक पिक्चर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। उनकी इस फोटो को पोस्ट करके प्रियंका ने कैप्शन दिया, ‘एक अद्भुत पुरानी फोटो, मेरी मासी नीला खौरी, मेरी मां मधु, मेरे स्वर्गीय दादा-दादी मधु ज्योत्सना, मनहर कृष्णा अखौरी और दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ढिंचैक पूजा को मिल गया उनका प्‍यार, देखिए किसका मिला साथ

फॉलोअर्स हो गए नाराज
उनकी इस फोटो को देखकर प्रियंका के कई सारे फॉलोअर्स नाराज हो गए और उनके इस पोस्ट पर लगातार कमेंट करने लगे। कई लोगों ने ये कहा कि प्रियंका इंदिरा गांधी का समर्थन करती हैं, जो कि बहुत ही शर्म की बात है।

पढ़ें इसे भी : फाइनली नवाजुद्दीन को मांगनी पड़ी माफी, किताब लेनी पड़ी वापस

ये तक कह डाला लोगो ने
वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने ये तक कह दिया कि इस फोटो को शेयर करके उन्होंने सिख कम्युनिटी के दिल को ठेस पहुंचाई है। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि युनिसेफ की ब्रांड एम्बेसेडर होकर एक हत्यारिन की फोटो शेयर करना उन्हें शोभा नहीं देता।

पहली बार नहीं है ये
फिलहाल प्रियंका ने इन सारे कमेंट्स पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन ये पहली बार नहीं जब फैंस ने उन्हें इस तरह से ट्रॉल किया है। इससे पहले भी कई बार किसी न किसी वजह से फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी क्‍लास ली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...