बॉलीवुड के साथ-साथ भले ही प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड को भी जमकर इम्‍प्रेस किया हो, लेकिन अपनी इंडस्‍ट्री के किंग खान को नहीं कर पाईं। यहां बात हो रही है शाहरुख खान की। सुनने में आ रहा है कि शाहरुख को इम्‍प्रेस करने के इम्‍तेहान में इस बार दीपिका पादुकोण ने बाजी मार ली है। देखिए, तभी तो प्रियंका को हराकर उन्‍होंने जीत लिया है डॉन का साथ। कैसे, आइए आपको समझाएं।

ऐसी मिली है खबर
खबर मिली है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ के पहले दो सीरीज की सफलता को देखते हुए अब इसके मेकर्स फिल्म के तीसरे वर्जन पर काम करने की तैयारी में जुटे गए हैं। इसको लेकर बताया जा रहा है कि ‘डॉन 3’ के लिए शाहरुख खान ने मेकर्स को सलाह दी है कि इस प्रोजेक्ट से प्रियंका चोपड़ा को हटाकर दीपिका पादुकोण को चुना जाए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : रेप के ‘बेहद’ संगीन आरोप में फंसा ये एक्‍टर, अब आगे कैसा निकलेगा इनका करेक्‍टर!  

ऐसा माना जा रहा है कारण
मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सुनें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख और प्रियंका के बीच चल रही कोल्ड वाइब्स इसके पीछे का मुख्य कारण है। ऐसे में अगर अतीत में जाकर शाहरुख और प्रियंका के रिश्ते के बारे में सोचा जाए तो पता चलता है कि ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ की शूटिंग के दौरान इनके क्लोजनेस के कारण ये चर्चा का विषय बन गए थे।

पढ़ें इसे भी : दिखाएं आपको वो सीन, जो रिलीज के वक्‍त काट दिए गए थे ‘डीडीएलजे’ से

सुनने में आया है ऐसा भी
वहीं दूसरी तरफ एक अन्‍य रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख मानते हैं कि दीपिका के साथ उनकी जोड़ी हिट रही है। उन्होंने एक साथ ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्‍यू ईयर’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। यही कारण है कि वो ‘डॉन 3’ के लिए दीपिका को अपनी लकी चार्म की तरह कंसीडर कर रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...